छोटे पर्दे के मशहूर विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 (bigg boss season 15) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इस टीवी शो को लेकर आए दिन कोई न कोई खबरें सामने आती रहती है। अब इसी बीच बिग बॉस सीजन 15 को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है। बता दें कि अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Actress Shamita Shetty) को इस टीवी शो से एलिमिनेट कर दिया गया है। इसकी वजह मेडिकल एमरजैंसी बताई जा रही है। ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, अभिनेत्री शमिता शेट्टी की तबीयत अचानक से बिगड़ गई, जिसके बाद अभिनेत्री को मेकर्स ने घर से बाहर इलाज करने के लिए निकाला है।

खबरों के अनुसार ये भी कहा जा रहा है कि, अभिनेत्री का इलाज पूरा होने के बाद वो एक बार फिर से घर बिग बॉस के घर में वापसी कर सकती हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों ही अभिनेत्री शमिता शेट्टी के ब्वॉयफ्रेंड और टीवी अभिनेता राकेश बापट की वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री कराई गई थी।

लेकिन बाद में उनकी तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से उनको बाहर कर दिया गया था। अभिनेता राकेश बापट को मेडिकल एमरजेंसी की वजह से वह घर से बाहर किया गया था। अभिनेता को अचानक से पेट में दर्द की शिकायत है जिसके बाद मेकर्स ने ये बड़ा फैसला लिया।

अब अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Actress Shamita Shetty) को भी मेडिकल एमरजेंसी की वजह से निर्माताओं ने घर से बाहर कर दिया है। हालांकि अभिनेत्री शमिता शेट्टी की तबीयत को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है जैसे ही कोई जानकारी सामने आती हम आप तक जरुर शेयर करेंगे।