बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान की आने वाली फिल्म पठान का ट्रेलर दुबई के बुर्ज खलीफा बिल्डिंग पर दिखाया जायेगा। यशराज बैनर तले बन रही सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है। पठान के ट्रेलर को विश्व की सबसे ऊंची इमारत दुबई के बुर्ज खलीफा पर दिखाया जाएगा। 

ये भी पढ़ेंः म्यूजिक इंडस्ट्री को लगा झटका, दिग्गज गिटारवादक जेफ बेक का 78 वर्ष की आयु में निधन


शाहरुख खान इस समय फिल्म का प्रमोशन मिडिल ईस्ट के देशों में जमकर कर रहे हैं। वह इंटरनेशनल लीग टी20 के बीच भी अपने फिल्म का ट्रेलर प्रमोट करते नजर आए। अब वह बुर्ज खलीफा पर फिल्म पठान का प्रमोशन करते नजर आएंगे। पठान फिल्म का इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन देख रहे नेल्सन डिसूजा ने कहा है, पठान अपने समय की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को काफी ग्रैंड लेवल पर प्रमोशन मिलना चाहिए। हम इस बात की घोषणा करते हुए रोमांचित हो रहे हैं कि फिल्म पठान के ट्रेलर को बुर्ज खलीफा पर दिखाया जाएगा। 

ये भी पढ़ेंः स्टीवन स्पीलबर्ग से मिलने पर बोले राजामौली, मैं अभी भगवान से मिला!


शाहरुख खान इस समय इंटरनेशनल टी20 के लिए दुबई में है। जब ट्रेलर वहां चलाया जाएगा, तब शाहरुख खान भी उपस्थित होंगे। शाहरुख खान की दुबई में काफी फैन फॉलोइंग है। फिल्म पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के अलावा डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा की भी अहम भूमिका है।यह फिल्म 25 जनवरी को हिंदी ,तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।