मुंबई। सलमान खान को हाल ही में जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई। पुलिस ने इस एक्टर के घर पर जाकर पूछताछ की। सलमान को धमकी मिली थी कि उनको भी सिद्धू मूसेवाला की तरह मारा जाएगा। अब सलमान खान ने इस पर रिएक्ट करते हुए बयान दिया है।

यह भी पढ़ें : School Bomb Attack से गुस्सा लिटिल फ्लावर स्कूल के छात्रों ने इंफाल में किया व्यापक विरोध प्रदर्शन

सलमान ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि धमकी वाले लेटर को लेकर मुझे किसी पर शक नहीं है। आजकल तो मेरी किसी से दुश्मनी भी नहीं है। मैं लॉरेंस बिश्नोई के बारे में साल 2018 से जानता हूं, जब उन्होंने धमकी दी थी। मैं नहीं जानता कि आखिर गोल्डी बरार कौन है। मुंबई पुलिस के सूत्र के हवाले से उन सवालों के बारे में पता लगा है जो सलमान खान से इन्वेस्टिगेशन के दौरान पूछे गए हैं। 

सलमान खान से पूछा गया कि क्या उन्हें किसी प्रकार की धमकी भरी कॉल आई थी, या फिर मैसेज आया था? कुछ समय पहले क्या उनकी किसी के साथ मतभेद हुआ था?इस पर सलमान खान ने कहा कि उनके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ। पिछले कुछ दिनों में उनकी किसी के साथ बहस भी नहीं हुई। न ही कोई कॉल आई और न ही धमकी भरा मैसेज। 

सलमान ने कहा कि मुझे लेटर नहीं मिला है। मेरे पिता को मिला है, वह भी मॉर्निंग वॉक के दौरान। मेरे पास कुछ नहीं किसी पर शक करने के लिए। क्या आप गोल्डी बरार को या फिर लॉरेंस बिश्नोई को जानते हैं? क्या आपको पिछले कुछ समय में इनसे या इसके गैंग के किसी भी मेंबर से धमकी मिली है? सलमान खान ने कहा कि मैं गोल्डी बरार को नहीं जानता। मैं लॉरेंस बिश्नोई को जानता हूं, वह भी पिछ कुछ सालों से चलते आ रहे केस की बदौलत। जितना सभी जानते हैं, उतना ही मैं उनके बारे में जानता हूं।

यह भी पढ़ें : डिब्रूगढ़ में OIL की भूमि अधिग्रहण पर सैकड़ों श्रमिकों का अनिश्चितकालीन विरोध प्रदर्शन

बता दें कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को अज्ञात शख्स ने लेटर भेजा था। यह लेटर रविवार को बांद्रा के बैंडस्टैंड प्रोमेनाड में मिला था। लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह मिला था जहां सलीम अपनी मॉर्निंग वॉक के बाद जाकर बैठते हैं। धमकी भरे पत्र में लिखा था, 'सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा।' मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी। पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया था। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान को धमकी भरा लेटर मिलने से पूरे बॉलीवुड में हलचल है। लगातार इसपर अपडेट सामने आ रहा है। पुलिस भी अब इस मामले में अलर्ट मोड में है और पूरे मामले में संजीदगी से जांच कर रही है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। हालांकि, रिपोर्ट्स आई हैं कि इस फिल्म का टाइटल बदला जाएगा। फिल्म की कास्टिंग भी सलमान खान के कहने पर ही बदली गई है। पहले जहीर इकबाल, आयुष शर्मा को रिप्लेस किया गया। उनकी जगह जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम को कास्ट किया गया है। इस फिल्म में साउथ एक्टर जगपति बाबू को लिया गया है।