अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान के बारे में सैफ ने एक राज खोला है। तिमूर जन्म से ही लगातार सुर्खियों में हैं। कभी अपने नाम को लेकर तो कभी अपने तस्वीर के कारण। सैफ अली खान पहले भी कई बार कह चुके हैं कि उन्हें नहीं फर्क पड़ता कि लोग क्या कह रहे हैं।

हाल में ही एक लीडिंग मीडिया डेली से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इंटरनेट पर चीजें काफी तेजी से वायरल होती हैं। तैमूर की तस्वीरें के वायरल होने से उन्हें कोई समस्या नहीं है जहां तक बात नाम की है तो उन्होंने कहा कि वो कई बार बोल चुके हैं कि नाम के बारे उन्हें भी पता था लेकिन उस शासक का नाम तिमूर है।

इतना ही नहीं सैफ अली खान ने अपने बेटे के बारे में एक और राज खोला। ये पूछने पर कि बेबी तैमूर किसके जैसे दिखते हैं पापा या मम्मी। इस पर सैफ अली खान ने कहा कि उनकी मां (शर्मिला टैगोर) का कहना है कि तैमूर अपने मम्मी पापा नहीं बल्कि अपने नाना रणधीर कपूर की तरह दिखते हैं।

जी हां इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि लेकिन एक बात पक्की है कि तैमूर की आंखें मुझपर गई हैं। वैसे ज्यादा वो कपूर की तरह दिखता है। उन्होंने ये भी कहा कि उनके घर में सबका मानना है कि तैमूर अपने पापा पर गया है जबकि करीना के घर में सबका मानना है कि तैमूर करीना की तरह दिखते हैं।