नागरिकता संशोधन कानून यानी CAA के खिलाफ देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शनों को लेकर अभिनेता सैफ अली खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि एक नागरिक होने के नाते वो देश में मौजूदा हालात को लेकर चिंतित हैं। सैफ बॉलिवुड के उन चुनिंदा कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने नए कानून के खिलाफ प्रदर्शनों के कारण फैली अशांति पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

सैफ कहा है कि कई चीजें हैं जिससे हम चिंतित हैं, देखता हूं कि ये सब कहां जाकर खत्म होगा। उनसे पहले फरहान अख्तार, परिणीति चोपड़ा, ऋचा चड्ढा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, अनुराग कश्यप, शबाना आजमी, जावेद अख्तर, ऋतिक रोशन और स्वरा भास्कर जैसी कई बॉलिवुड हस्तियां संशोधित नागरिकता कानून को लेकर अपनी राय सोशल मीडिया पर जाहिर कर चुके हैं।

सैफ ने कहा कि हर किसी के पास अपने विचार अभिव्यक्त करने या न करने का अधिकार है। उन्होंने कहा शांतिपूर्वक प्रदर्शन करना हर किसी का अधिकार है और न करना भी हर व्यक्ति का अधिकार है। उन्होंने कहा है कि वो स्थिति को बेहतर तरीके से समझने की कोशिश कर रहे हैं और अच्छी तरह से समझने के बाद ही अपनी राय रखेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि प्रेस में काफी कुछ लिखा गया है, कई चीजें हैं जिसने हमें चिंता करने की वजह दी है। उन्होंने कहा कि कई मायनों में भारत को खुद को परिभाषित करना होगा।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360