सुशांत सिंह राजपूत केस में फंसे महेश भट्ट की बेटी आलिया की नई फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर यूट्यूब पर फ्लॉप होता दिख रहा है। इस फिल्म में संजय दत्त भी अहम भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद सुशांत सिंह केस में नाम आने पर भड़के लोगों ने आलिया भट्ट की इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर लाइक से ज्यादा डिस्लाइक किया है।

खबर लिखे जाने तक सड़क 2 के ट्रेलर को यूट्यूब पर 1.5 लाइक और 25 लाख डिस्लाइक मिलेे हैं। हालांकि यह आंकड़ा बाद में बदल सकता है। लेकिन कौनसा आंकड़ा बदलेगा यह फिलहाल तय नहीं है।
आपको बता दें कि फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त की फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था जिसको डिस्लाइक का ग्रहण लग गया है। इस फिल्म की कहानी 1991 में आई हिट फिल्म 'सड़क' के बाद की है जो कि काफी चर्चा में रही थी, लेकिन इसका हाल लगता है बुरा होने वाला है।। अगर आपको इस कहानी बताएं तो उस फिल्म में जहां पत्नी की मौत के बाद रवि के पास जीने की कोई वजह नहीं होती। आर्या, रवि की जिंदगी में उम्मीद की किरण बनकर आती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे रवि एक साधु से आर्या को बचाने के लिए रवि सबकुछ करने को तैयार है।

इस फिल्म के साथ महेश भट्ट 20 साल बाद डायरेक्टर की कुर्सी पर लौट रहे हैं। यही वजह है कि इस फिल्म के ट्रेलर का यूट्यूूब पर बहिष्कार हो चुका है। महेश भट्ट की आखिरी फिल्म 1999 में आई 'कारतूस' है, जिसमें संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और मनीषा कोईराला ने लीड रोल निभाया था।
हालांकि इस नई फिल्म को लेकर आलिया ने कहा था कि इस फिल्म में अलग-अलग प्रेम कहानियां हैं और इसमें थोड़ा थ्रील भी है। खलनायक को बहुत अलग तरीके से दिखाया गया है, जो बिल्कुल अलग है, और अनएक्सपेक्टेड है।
फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज होगी। लेकिन मामला यहां फंस गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म रिलीज नही हो पायी और आलिय की रिलीज हो रही है। इसी को लेकर उनके फैंस ने यह गुस्सा निकाला है। बरहाल कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण बंद पड़े थियेटर्स की वजह से सभी बड़ी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने ट्वीट संजय दत्त को कैंसर होनी की जानकारी दी, जिसे सुनते ही उनके फैंस को गहरा झटका लगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त इलाज के लिए जल्द ही अमेरिका जा सकते हैं। सांस लेने में शिकायत के बाद संजय दत्त मुंबई की लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे और हाल ही में वो डिस्चार्ज हुए थे।