सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने इतिहास रच दिया है। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित 'आरआरआर' के जरिए पूरी दुनिया उनके हुनर को जान सकी। तारक की एक्टिंग स्किल को ग्लोबल लेवल पर सराहा जा रहा है और उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हो रहा है। राजामौली की फिल्म में तारक गोंड जनजाति के रूप में दिखे और उनके एक्सीलेंस परफोर्मेंस के लिए उन्हें दुनिया भर में पहचान मिली। इसी बीच उन्होंने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है जिसके लिए एक बार फिर उनका नाम सुपर ट्रेंड कर रहा है।

नगा नेशनल पॉलिटिकल ग्रुप्स की चेतावनी , 1998 में जो हश्र कांग्रेस का हुआ था इस बार बीजेपी का होगा


ऑस्कर की बेस्ट एक्टर प्रीडिक्शन लिस्ट में तारक का नाम: खुशी की बात यह है कि जूनियर एनटीआर को दुनिया की लोकप्रिय पत्रिका द्वारा घोषित 2023 ऑस्कर सर्वश्रेष्ठ अभिनेता भविष्यवाणी सूची (Oscar Best Actor Prediction List) में दसवां स्थान मिला है। इस लिस्ट में विल स्मिथ (Will Smith), ह्यूग जैकमैन (Hugh Jackma) और ऑस्टिन बटलर (Austin Butler) जैसे कई बेहतरीन बड़े स्टार शामिल हैं। जानकारी के अनुसार, इतिहास में पहली बार किसी भारतीय अभिनेता ने ऑस्कर के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता भविष्यवाणी सूची के शीर्ष 10 में जगह बनाई है। इसके साथ, जूनियर एनटीआर ऑस्कर के लिए पत्रिका के टॉप 10 सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की भविष्यवाणियों में शामिल होने वाले पहले भारतीय अभिनेता बन गए हैं।

200 मिलियन Twitter यूजर्स को झटका! लीक हो गई ईमेल आईडी, यहां पोस्ट किया डाटा

ऑस्कर की प्रीडिक्शन लिस्ट में राजमौली का नाम: बता दें कि इस मैगजीन ने अपनी प्रिडिक्शन लिस्ट में एसएस राजामौली (SS Rajamouli) को बेस्ट डायरेक्टर (Best director) के तौर पर शामिल किया है। ये वास्तव में भारत के लिए गर्व का क्षण है और एनटीआर व राजामौली के प्रशंसक इस खुशखबरी का जश्न मना रहे हैं। मालूम हो कि 'आरआरआर' को पहले ही अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में कई श्रेणियों में पुरस्कार मिल चुके हैं, इस बात की भी चर्चा है कि फिल्म निश्चित रूप से ऑस्कर में शामिल होगी। बता दें कि ऑस्कर को हॉलीवुड में सबसे प्रतिष्ठित कलात्मक पुरस्कारों (Most prestigious artistic awards) के रूप में जाना जाता है। इस साल का ऑस्कर 12 मार्च, 2023 को डॉल्बी थिएटर से एबीसी पर लाइव प्रसारित किया जाएगा।