SS Rajamouli की शानदार मूवी RRR सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब ओटीटी पर धमाका करने जा रही है। गौरतलब है कि रामचरण तेजा, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट की फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस के कमाई के नए कीर्तिमान बनाए थे। राजामौली ने इस फिल्म की रिलीज भी काफी ग्रैंड लेवल पर की थी। RRR का हिंदी वर्जन 250 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो चुका है। 24 मार्च 2022 को आरआरआर थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ से ज्यादा कमाए हैं।

यह भी पढ़ें : अरुणाचल पत्रकारों ने की सुरक्षा के लिए सरकार से की विशेष कानून बनाने की मांग

हालांकि, अभी भी बहुत सारे लोगों ने इस फिल्म को नहीं देखा है। ऐसे लोगों के लिए मेकर्स ओटीटी की सुविधा लेकर आ रहे हैं। खुशखबरी ये है कि राम चरण और जूनियर एनटीआर की RRR कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और दर्शक घर बैठे इस फिल्म को देख सकेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरआरआर दो अलग अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

खबर है कि आरआरआर को भाषा के हिसाब से ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में आरआरआर जी5 पर रिलीज होगी जबकि आरआरआर हिंदी में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वहीं रिलीज डेट की बात करें तो ये 20 मई 2022 को रिलीज हो सकती है। हालांकि जी5 और नेटफ्लिक्स ने आरआरआर की ओटीटी रिलीज को लेकर जानकारी शेयर नहीं की है। 

यह भी पढ़ें : मेघालय की खूबसूरती को देखना हुआ आसान, फ्लाईबिग ने शुरू की दिल्ली से शिलांग के लिए उड़ानें

कोरोना काल के दौरान ओटीटी मनोरंजन का प्रमुख माध्यम बनकर उभरा था। बहुत से मेकर्स ने अपनी फिल्मों को डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज कर मोटी रकम कमाई, वहीं कई फिल्म मेकर्स सिनेमाघरों में रिलीज के बाद भी फिल्म को ओटीटी पर लाते हैं। 'राधे श्याम', 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद अब RRR के ओटीटी पर रिलीज होने की जानकारी आई है।