अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गुडबाय, के प्रमोशन में व्यस्त हैं, और व्यस्त शेड्यूल के बीच वो फैशन पिक्स को शेयर करना नहीं भूल रहीं हैं। हाल ही में, गोल्डन लहंगा-चोली में रश्मिका ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इन तस्वीरों में कैमरे के लिए ग्लैमरस पोज़ देते हुए रश्मिका गोल्डन लहंगा-चोली में काफी किलर अंदाज में नजर आईं। रश्मिका ने अपनी फिल्म गुडबाय के प्रमोशन के लिए यह ड्रेस पहनी थी। रश्मिका ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, 'आज मैं गोल्डन गर्ल हूं। कितनी कूल है। क्या आपको यह लुक मंजूर है? #गुडबाय।'

ये भी पढ़ेंः एक्शन मोड में अमित शाह, PFI पर लगाया 5 साल का बैन, 8 सहयोगी संगठनों पर भी प्रतिबंध

रश्मिका का लहंगा-चोली सेट डिजाइनर सावन गांधी के क्लॉदिंग लेबल की वॉर्डरोब से ली गई है। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट लक्ष्मी लहर ने रश्मिका को शिमरी आउटफिट में स्टाइल किया। रश्मिका की इस स्लीवलेस चोली में एक यू नेकलाइन और एक क्रॉप्ड मिड्रिफ-रिवीलिंग हेम लेंथ है। रश्मिका ने ब्लाउज़ को मैचिंग लहंगे के साथ पहना था, जिसमें भारी सेक्विन एम्बेलिशमेंट और कई प्लीट्स थे।

ये भी पढ़ेंः ममता बनर्जी के खिलाफ अपमानजनक सामग्री बनाने के आरोप में YouTuber गिरफ्तार

रश्मिका ने इसके साथ एक मैचिंग शिफॉन दुपट्टा कैरी किया था, जिसे क्रिस-क्रॉस पैटर्न सेक्विन, स्कैलप्ड लेस ट्रिम्स और एम्बेलिश्ड गोटा पट्टी बॉर्डर से सजाया गया था। रश्मिका ने स्टेटमेंट ज्वैलरी पीस के साथ ट्रेडिशनल लुक में चार चांद लगा दिए, जिसमें कुंदन गोल्ड झुमकी और स्टेटमेंट रिंग शामिल हैं। मैसी पोनीटेल, बिंदी, स्मोकी आई शैडो, लैशेज पर मस्कारा, पिंक लिप शेड, बीमिंग हाइलाइटर, और ब्लश गालों ने ग्लैम पिक्स को पूरा किया।