टीवी पर एक बार फिर अनूठा, अनदेखा और सितारों से भरा सबसे बड़ा इवेंट शो, 'डांडिया नाइट्स' शुरू होने जा रहा है। यह एक ऐसा शो है जिसमें नवरात्रि और दशहरा त्योहार का जश्न दिखाया जाएगा।


इसमें फिल्म और टेलीविजन जगत के जाने-माने सितारे गरबा और डांडिया के अलग-अलग फ्यूजन पर परफॉर्म करते नजर आएंगे। उन सितारों में रश्मि देसाई भी शामिल थीं, जिन्होंने दर्शकों के बीच हलचल मचा दी।


रश्मि देसाई चर्चित टीव शो 'परी हूं मैं', 'श्श्श.....फिर कोई है', 'कॉमेडी का महामुकाबला' और डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में नजर आ चुकी हैं। अब वह खुद 'डांडिया नाइट्स' में अपने एक्ट को कोरियोग्राफ करती दिखेंगी।


इस शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित, रश्मि ने कहा, 'मैं इसका हिस्सा बनकर वाकई बहुत खुश हूं। जब मुझे कहा गया कि मैं 'डोला रे' गाने पर परफॉर्म करने वाली हूं तो मेरे अंदर का डांसर उत्साह से उछलकर बाहर आ गया। मैंने अपने एक्ट को खुद कोरियोग्राफ करने का फैसला किया। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इसे देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना कि मु-हजये इसे परफॉर्म करने में आया।' रश्मि हर दिन अपनी शूटिंग से लगभग 3 घंटे का वक्त निकालती थीं, ताकि यह एक्ट अच्छी तरह से हो पाए। उन्हें अपनी परफॉर्मेंस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है।