मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपनी आने वाली फिल्म 'रनवे 34' में पायलट की भूमिका में नजर आयेंगी। रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रनवे 34' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह पायलट की भूमिका निभाती नजर आयेंगी। रकुल प्रीत सिंह ने कहा कि जब आप यूनिफॉर्म पहनते हैं तो एक निश्चित गरिमा की भावना होती है, जो अपने आप अंदर आ जाती है। 

यह भी पढ़े : Love Horoscope : आज चमक उठेगी इन 4 राशियों की लव लाइफ , होगी नई शुरुआत, विवाह के भी योग


रनवे 34 सबसे अच्छी पटकथाओं में से एक है जिसे मैंने लंबे समय बाद सुना है और मैं इसके लिए तुरंत हां कर दी थी। एक पायलट की भूमिका निभाने का मेरा अनुभव अछ्वुत था। हमें लगभग 2-3 दिनों के लिए प्रशिक्षण दिया गया था, जहां सेट पर एक कप्तान था जिसने हमें बताया कि पूरा पैनल कैसे काम करता है क्योंकि हमने एक वास्तविक सिम्युलेटर में शूटिंग की थी, पूरी शूटिंग के दौरान भी, कप्तान सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए था कि हम सही बटन का उपयोग करें, और विमान को उड़ाते समय सही शब्दावली का उपयोग करें, जिससे यह प्रामाणिक दिखे। 

यह भी पढ़े : Horoscope 23 April 2022: आज चंद्रमा मकर राशि में गोचर करेंगे , मेष, मिथुन और मकर राशि वाले आज न करें ये काम

गौरतलब है कि फिल्म 'रनवे 34' में अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म में अजय एक कॉमर्शियल पायलट के रोल में हैं और वह 35 हजार फीट की ऊंचाई में खराब मौसम के बीच फ्लाइट के पैसेंजर्स की जान बचा रहे होते हैं। रकुल प्रीत सिंह एक महिला पायलट के रोल में हैं। वहीं अमिताभ बच्चन एक सीनियर ऑफिसर के रोल में हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।