कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। कई दिनों से राजू श्रीवास्तव AIIMS में भर्ती हैं। डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में राजू श्रीवास्तव का इलाज चल रहा है। राजू की सेहत को लेकर अब नई जानकारी सामने आई है। AIIMS के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया ने राजू श्रीवास्तव की कंडीशन के बारे में ताजा जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि राजू की हालत क्रिटिकल है और वो आईसीयू में हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह एक पेशेंट और उसकी फैमिली का निजी मामला है, इसलिए वो इस मामले में कुछ भी कमेंट नहीं करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ेंः आखिर क्यों पिट रही हैं बॉलीवुड की फिल्में, अक्षय कुमार ने आखिरकार कर ही दिया बड़ा खुलासा


वहीं शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा, राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार हो रहा है। उनके ऑर्गन सामान्य रुप से काम कर रहे हैं। हालांकि अभी भी बेहोश हैं। डॉक्टर कहते हैं कि राजू तेजी से सुधार कर रहे हैं। महादेव की कृपा है। दुआएं काम आ रही हैं। हर-हर महादेव।

ये भी पढ़ेंः खेसारी लाल के साथ रोमांस करने वाली एक्ट्रेस ने गजब के बोल्ड पोज, 'किलर लुक' पर क्रेजी हुए फैंस


इससे पहले राजू के निजी सचिव गर्वित नारंग ने भी बताया था कि अब हालत डॉक्टर्स के कंट्रोल में है। ब्रेन में फैले संक्रमण को पूरी तरह खत्म कर दिया गया है। डॉक्टर्स अब फोरब्रेन पार्ट (दिमाग के अगले हिस्से) में ऑक्सीजन सप्लाई करने में जुटे हैं। इसके लिए देश के बेस्ट डॉक्टर्स से कंसल्ट किया जा रहा है। उनकी हालत अब पहले से बेहतर बनी हुई है।