काला जादू एक तांत्रिक जादू होता है लेकिन यह किसी न किसी तक आम इंसान भी किसी न किसी रूप में जरुर रोजमर्रा के जीवन के लिए करता है। वैसे तो आज के समय में बहुत कम लोग इसक पर विश्वास रखते हैं लेकिन सच यह है कि पढ़े लिखे लोग भी काले जादू पर विश्वास रखते हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण है हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा।



 

रियलटी शो 'कॉफी विद करण' के 5वें सीजन में प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा शेयर करना पसंद नहीं करतीं, क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि अच्छी चीजें 'नजर' या 'बुरी नजर' को आकर्षित कर सकती हैं। करण ने कहा कि लोग पहले की तुलना में इन दिनों कहीं ज्यादा सेफ हैं. इसके बाद उन्होंने उस समय का जिक्र किया जब प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ  के बारे में बात की थी।


इस पर उन्होंने कहा, '' मैंने तो कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं की। मुझे बस ऐसा लगता है कि इसका कोई मतलब नहीं है. मुझे ऐसा लगता है, आप कभी नहीं जानते कि कोई रिश्ता कब तक चलेगा जब तक कि एक अंगूठी न हो, है ना? और मैं वास्तव में विश्वास करती हूं कि नजर भी लगती है,  मैं बहुत पंजाबी हूं ''।


खैर, प्रियंका और निक जोनस की शादी को हर किसी ने नोटिस किया। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां प्रियंका अक्सर अपने निजी और प्रोफेशनल लाइफ के स्पेशल पलों को शेयर करती हैं। हाल ही में पीसी और निक ने अपने माता-पिता बनने की खुशी भी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए ही की थी। दोनों ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है।