मशहूर कॉमेडियन व एक्टर कपिल शर्मा 28 से 31 अक्टूबर तक खूबसूरत राज्य अरूणाचल प्रदेश में चलने वाले तवांग फेस्टिल में घूमने जा रहे हैं। TawangFestival को लेकर कपिल शर्मा ने एक वीडियो भी शूट किया है जिसमें वो सभी लोगों से इस फेस्टिल में आने का न्यौता देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कपिल कहते हुए नजर आ रहे हैं मैं तवांग फेस्टिवल में जा रहा हैं, आप भी आइए, मिलकर गाने गाएंगे और एन्जॉय करेंगे।

कपिल शर्मा के तवांग फेस्टिवल में आने का यह वीडियो अरूणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया है। उन्होंने अपने ​ट्वीट में लिखा है कि 'Welcome to #TawangFestival (Oct 28-31, 2019) - the biggest entertainment event and crowd puller in #Arunachal displaying the magnificent culture of #Monpa tribe and of the region. Join us to celebrate the festival with popular stand-up comedian Shri @KapilSharmaK9 Ji this year.'

देखें वीडियो-


इसके अलावा तवांग में पर्यटकों को बुलाने के लिए मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने 13700 फीट की ऊंचाई पर स्थित तवांग की शीला लेक पर वीडियो शूट करते हुए लोगों को मैसेज दिया है। उन्होंने अपने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। इसमें खांडू ने वॉक करते हुए लोगों से कहा है कि तवांग आइए जहां आपकी शानदार यादगार बनने के साथ ही जिंदगी जीने का अच्छा अनुभव मिलेगा।

देखें वीडियो-