भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने फैंस से 5 जनवरी को आना का वादा किया था और अब अपना वादा भी एक्टर ने पूरा कर दिया है. वो कही हुई डेट के अनुसार लोगों के बीच आ चुके हैं. मगर वो रियल में नहीं बल्कि रील में आए हैं. उनका नया म्यूजिक वीडियो (Pawan Singh Songs) ‘आ जइहें पांच के’ (Aa Jaihe 5 Ke) रिलीज हो चुका है. गाने ने रिलीज होते ही फैंस को क्रेजी कर दिया है. लोग इस गाने के पोस्टर के जारी होने के बाद से ही इसे लेकर काफी एक्साइटेड थे. एक्टर ने ये गाना अपने जन्मदिन (Pawan Singh Birthday) के मौके पर रिलीज किया है.

पवन सिंह आज यानी कि 5 जनवरी को 36 साल के हो गए हैं. आज उनका जन्मदिन है. उनका जन्म 1986 को बिहार के आरा जिले में हुआ था. उनके बर्थडे के मौके पर तो उन्होंने अपने फैंस को सरप्राइज दे दिया लेकिन अब देखना ये होगा कि उनके फैंस उन्हें आज कैसा तोहफा देते हैं. गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करता है या नहीं. वैसे तो अगर गाना (Bhojpuri Song) ‘आ जइहें पांच के’ की बात की जाए तो इसमें एक्टर का धांसू स्टाइल (Pawan Singh New Style) देखने के लिए मिल रहा है. इसमें वो पहले तो हैलीकॉप्टर से डैशिंग स्टाइल में उतरते हैं और फिर बाइक से स्टंट करते हैं. बाद में एक्ट्रेस डिंपल सिंह (Dimple Singh) के साथ जबरदस्त ठुमके लगाते हैं और वापस चले जाते हैं. इस दौरान वो डांस और पार्टी को खूब इन्जॉय करते हैं साथ ही डिंपल से कहते हैं कि ‘आ जइहें पांच के चल जइहें नाच के…’

पवन सिंह का नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘आ जइहें पांच के’ काफी धांसू है. इसे नए स्टाइल में फिल्माया गया है. पावरस्टार का पावर वाला अंदाज इसमें दिखाया गया है. भोजपुरी में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी एक्टर म्यूजिक वीडियो में बाइक से स्टंट किया हो, वो भी इतना डैशिंग. इसमें एक्टर और एक्ट्रेस दोनों का ही लुक काफी शानदार है. जहां पवन को जींस टी-शर्ट के साथ बड़ी जैकेट में देखा जा सकता है वहीं, एक्ट्रेस डिंपल ने तो ब्लैक कलर के लहंगे में तो फ्लोर पर ही आग लगा दी है. उनकी खूबसूरती ने गाने को और भी दर्शनीय बना रही है. खबर लिखे जाने तक महज दो घंटे में इसे 32 हजार से ज्यादा व्यूज और 65 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

खैर, अगर सॉन्ग ‘आ जइहें पांच के’ के मेकिंग की बात की जाए तो इसे पवन सिंह ने अपनी बेहतरीन गायिकी की शैली में सजाया है. वहीं, इसमें सिंगर अनुपमा यादव (Anupama Yadav) ने उनका साथ दिया है. दोनों ही सिंगर्स की दमदार आवाज ने गाने में जादू बिखेर दिया है. इसके लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं. म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. उमा शंकर प्रसाद द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है. डायरेक्टर मनोज नारायण हैं. कोरियोग्राफर कविराज हैं.