किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना कैसा लगता है जिसे आपने जीवन भर अपना आदर्श बनाया है? अगर आप एसएस राजामौली से पूछेंगे तो वह कहेंगे, यह भगवान से मिलने जैसा लगता है। जब वह 'जुरासिक पार्क' के फिल्म निर्माता से मिले तो आम तौर पर शांत निर्देशक एक अप्राप्य प्रशंसक थे। ट्विटर पर 'आरआरआर' के निर्देशक ने दिग्गज फिल्म निर्माता से मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने कैप्शन जोड़ा, "मैं अभी भगवान से मिला!" तस्वीरों में वह 'ET: The Extraterrestrial' के डायरेक्टर और 'RRR' के कंपोजर एमएम कीरावनी के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

Magh Bihu 2023: 15 जनवरी से असम में होगी माघ बिहू की धूम , जानिए क्यों मनाते हैं ये पर्व

यह पोस्ट माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो गया। इसे 47K से अधिक लाइक्स और लगभग 5000 रीट्वीट मिल चुके हैं। नेटिज़ेंस और फिल्म बिरादरी के सदस्यों ने टिप्पणी अनुभाग में हार्दिक बधाई दी। तेलुगू स्टार नानी ने टिप्पणी की, "हमारा बचपन का पसंदीदा बच्चे के पसंदीदा के साथ!" निर्देशक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, "सर आपने हमें और कई लोगों को यह मानने के लिए प्रेरित किया है कि अगर आपका काम ईमानदार और दृढ़ विश्वास के साथ अच्छा है तो सपने सच होते हैं।"

'आरआरआर' के 'नातु नातु' ने कुछ दिनों पहले सर्वश्रेष्ठ मूल गीत की श्रेणी में गोल्डन ग्लोब जीता था। गीत जो राम चरण और जूनियर एनटीआर द्वारा प्रस्तुत एक ऊर्जावान नृत्य चित्रित किया गया है, ने रिहाना, टेलर स्विफ्ट और लेडी गागा जैसे पिछले दावेदारों को पीछे छोड़ दिया। संगीतकार एमएम कीरावनी ने भी 'द फैबेलमैन्स' के निर्देशक के बारे में बताया। "फिल्मों के भगवान से मिलने का सौभाग्य मिला और उनके कानों में कहा कि मुझे उनकी फिल्में DUEL सहित बहुत पसंद हैं!" संगीत के उस्ताद।

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव : सीटों के बंटवारे में तालमेल को लेकर कांग्रेस की माकपा के साथ बातचीत

हाल ही में, राजामौली ने 'आरआरआर' के बारे में गैर-भारतीय दर्शकों की एक लंबे समय से चली आ रही ग़लतफ़हमी को दूर किया। अमेरिका के डायरेक्टर्स गिल्ड में भीड़ को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "'आरआरआर' बॉलीवुड फिल्म नहीं है, यह भारत के दक्षिण की एक तेलुगु फिल्म है जहां से मैं आता हूं।"