जमाई राजा में रोशनी की भूमिका निभा चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक विवादित वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उनके साथ एक छोटा सा बच्चा है,जो बार बार गालियां दे रहा है। निया ने फोटो के साथ लिखा है,मैं किसी शरारती को कितना प्यार करती हूं, नहीं जानती। मैं उसकी मौसी हूं। मेरा बेस्ट फ्रेंड एक बच्चा है और मैं अब भी इस पर यकीन नहीं कर सकती।

निया ने वीडियो के साथ अपील की है कि बच्चे की गाली गलौज को इग्नोर करें। निया के इस वीडियो पर उनके फैंस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। कई यूजर्स ने लिखा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए। यूजर्स ने निया से सवाल किया,क्या तुम में मैनर्स नहीं है। बच्चा तो अभी नादान है,उसे समझ नहीं है लेकिन तुम्हें तो यह पता है कि वो बोल क्या रहा है। जनवरी में निया ने इंस्टाग्राम पर एक ब्रालेस फोटो शेयर की थी। फोटो के साथ उन्होंने लिखा था,मुझे नहीं लगता कि मैं यह जानती हूं कि मैं क्या कर रही हूं लेकिन यह जानती हूं कि बिना सोचे कर रही हूं।

निया की इस फोटो पर फैंस ने अपने अपने तरीके से रिएक्ट किया था। कई ऐसे फैंस थे,जिन्होंने फोटो को हॉट और सेक्सी करार दिया लेकिन कुछ फैंस ने उन्हें आड़े हाथों लिया। एक फैन ने लिखा था,सठिया गई है ये लड़की। एक अन्य फैन ने लिखा था,पागल हो गई क्या,सब कुछ दिखाई दे रहा है। निया शर्मा जल्द ही कलर्स चैनल पर चंद्रकांता के रोल में दिखाई दे सकती है। एकता कपूर ने उन्हें अपने शो चंद्रकांता के लीड रोल के लिए फाइनल कर लिया है।

हालांकि अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। दिसंबर 2016 में निया शर्मा को एशिया की तीसरी सेक्सी महिला का खिताब मिला था। बता दें कि 2014 में जमाई राजा से जुड़ी निया शर्मा को असली पहचान शो के कैरेक्टर रोशनी से मिली। हालांकि निया 2016 में यह शो छोड़ चुकी है। वे एक हजारों में मेरी बहना है में क्रिस्टल डिसूजा की छोटी बहन का रोल भी कर चुकी है।