वीकेंड आ गया है और कोरोना  की वजह से लोग बाहर निकलने से बच रहे हैं. वहीं आज घर बैठे-बैठे एंजॉय करने का सबसे अच्छा तरीका है ओटीटी. वीकेंड पर अगर ओटीटी के साथ समय बिताना चाहते हैं और अच्छा कॉन्टेंट ढूंढ रहे हैं तो यहां जानिए, हम बता रहे हैं कि आज यानी शुक्रवार 28 जनवरी को कौन कौन सी फिल्में, वेब सीरीज या शो ओटीटी प्लैटफॉर्म (OTT Platform) पर आपका मनोरंजन करने के लिए कहां कहां उपलब्ध है. अगर आप एनिमेटेड मूवीज के दीवाने हैं और आपने डिज्नी प्लस हॉट स्टार (Disney Plus Hotstar) अपने फोन या लैपटॉप पर डाउनलोड नहीं किया है तो कर लीजिए. कपिल शर्मा का नया शो देखने के लिए उतावले हैं तो इसके लिए जरूरी होगा नेटफ्लिक्स. कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन येट (Kapil Sharma: I’m Not Done Yet) के अलावा ओटीटी पर 7 नई फिल्में और शोज शुक्रवार को रिलीज हो गए हैं.

जानिए कौन-कौन सी फिल्में और सीरीज कर रही हैं आपका इंतजार

1.एनिमेटेड फिल्मों के फैंस के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार लेकर आया है- ‘आईस एज: द एडवेंचरस ऑप बक वाइल्ड’ (ICE AGE: THE ADVENTURES OF BUCK WILD) – फिल्म में साइमन पेग, उत्कर्ष अम्बेडकर, जस्टिना मचाडो, विंसेंट टोंग और आरोन हैरिस हैं. फिल्म में आपको खूब सारा मस्ती मजा और एडवेंचर देखने को मिलेगा. तो देर किस बात की देखने की तैयारी कीजिए शुरू.

2. नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आई ऑल ऑफ अस आर डेड (ALL OF US ARE DEAD)- साउथ कोरियन फिल्में देखना पसंद करते हैं तो आपके लिए एक और मजबूत कॉन्टेंट नेटफ्लिक्स पर आ गया है. जिसमें आपको जोम्बीज अमेज करेंगे और थ्रिल से भर देंगे.

3. इरोज नाउ (EROS NOW) पर देख सकेंगे BARUN RAI AND THE HOUSE ON THE CLIFF : सैम भट्टाचार्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म को इरोज नाउ पर देखा जा सकता है. फिल्म में प्रयांशू चैटर्जी, नायरा बनर्जी, सिड मक्कड़ और जियोर्ज डॉवसन हैं.

4. कपिल शर्मा ने दर्शकों को अपने कॉमेडी शो से खूब हंसाया है. अब ओटीटी पर भी कपिल की एंट्री हो चुकी है. कॉमेडियन कपिल शर्मा अपना शो KAPIL SHARMA: I’M NOT DONE YET लेकर नेटफ्लिक्स (NETFLIX) पर आ गए हैं. इस शो की इस वक्त खूब चर्चा हो रही है. ऐसे में कपिल ओटीटी पर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से रेडी हैं. इस शो पर कपिल अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से हंसी मजाक में लपेट कर दर्शकों तक पहुंचाते नजर आएंगे.

5. डिज्नी प्लस हॉट स्टार में तारा सुतारिया और आहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) रिलीज कर दी गई है. फिल्म में तारा सुतारिया इशाना और आहान रमीसा की भूमिका निभा रहे हैं. इनकी प्रेम कहानी आसान नहीं है, ट्विस्ट से भरी इस लवस्टोरी को देखने के लिए जाना होगा नेटफ्लिक्स पर.

6. नेटफ्लिक्स पर ‘द वुमन इन द हाउस एक्रॉस द स्ट्रीट फ्रॉम द गर्ल इन द विंडो (THE WOMAN IN THE HOUSE ACROSS THE STREET FROM THE GIRL IN THE WINDOW) – मिस्ट्री से भरी इस वेब सीरीज में बहुत कुछ चौंका देने वाला है. जिसे वीकेंड पर एंजॉय करने के लिए नेटफ्लिक्स पर जाना होगा.

7.BOOGIE (BOOKMYSHOW STREAM)– एडी हुआंग की लिखी और डायरेक्ट किया यह शो एक बास्केटबॉल के इर्द-गिर्द घूमता है और एनबीए में खेलने और अपनी जिंदगी की बाकी चीजों को बैलेंस करने में वह फिल्म का कैरेक्टर कैसे संघर्ष करता है, जानना बहुत इंट्रस्टिंग है.

8. BREATHE – LIONSGATE – यह एक बायोग्राफिकल फिल्म है जिसका निर्देशन एंडी सर्किस ने किया है. ये फिल्म सच्ची प्रेमकहानी पर आधारित है. ये रॉबिन और डियाना की जिंदगी की कहानी है. जो 28 साल की उम्र में पोलियो से लकवाग्रस्त हो जाने पर भी एक-दूसरे को नहीं छोड़ते हैं। फिल्म में सहायक भूमिकाओं में एंड्रयू गारफील्ड, ह्यूग बोनविले, टॉम हॉलैंडर, एड स्पीलर्स और डीन-चार्ल्स चैपमैन सितारे हैं और एंडी सर्किस के निर्देशन में ये पहली फिल्म है।