देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार जारी है। इसके चलते केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने लोगों को स्वस्थ्य के बारे में लगातार नए दिशानिर्देश देते रहते हैं। साथ लॉकडाउन की अवधि भी बढ़ा दी गई है। लॉकडाउन 4.0 31 मई तक लागू कर दिया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 90,927 हो गई है।


जिनमें 53,946 सक्रिय हैं। और अबतक 2,872 लोगों की मौत हो चुकी है। इस खतरे के बीच अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी परिवार के साथ ईद मनाने के लिए मुंबई से महाराष्ट्र सरकार की अनुमति लेकर अपने घर बुढ़ाना (उत्तर प्रदेश) चले गए। जैसे कि हम जानते हैं कि महाराष्ट्रा में कोरोना हॉटस्पॉट बना हुआ है। मुंबई कोरोना की सबसे ज्यादा शिकार होगई है। वैश्विक महामारी कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कुछ दिनों पहले अपने चार परिजनों के साथ महाराष्ट्र सरकार से अपने घर बुढ़ाना जाने की अनुमति ली थी।


एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि  नवाजुद्दीन अपने चार परिजनों के साथ घर बुढ़ाना पहुंचे। जैसे ही पुलिस को नवाज के बारे में पता चला तो उन्हें घर पर ही क्वारंटीन कर दिया। इस दौरान डॉक्टरों की टीम ने उनके और परिवार के कोरोना जांच लिए सैंपल ले लिए हैं। खास बात ये हैं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सैंपल की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जानकारी के लिए बता दें कि मोतीचूर चकनाचूर, हाउसफुल 4, फोटोग्राफ, ठाकरे और पेट्टा जैसी तरह तरह की फिल्में करने के बाद सिद्दकी एक बार फिर वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं।