'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  में 'नट्टू काका'  का रोल निभा कर घर-घर में फेमस हुए 77 साल के एक्टर घनश्याम नायक को कैंसर है। उनके इस गंभीर बीमारी की जानकारी उन्हें अप्रैल महीने में मिली थी। उनका इलाज चल रहा है। 

एक्टर के कैंसर के बारें में जानकारी उनके बेटे ने दी है। हालांकि अब एक इंटरव्यू के दौरान 'नट्टू काका' ने अपने हेल्थ की जानकारी देते कहा कि कई बार कीमोथेरेपी से गुजरने के बाद अब वह पहले से अच्छा महसूस कर रहे हैं और जल्द काम करना शुरू करना चाहते हैं।

घनश्याम  नायक  के बेटे विकास ने बताता,  तीन महीने पहले मेरे पिता ( घनश्याम  नायक ) के गले में कुछ स्पॉटस दिखे थे, जिसके बाद अब उन्होंने आगे का उपचार शुरू कराने का फैसला किया है। 

घनश्याम के बेटे ने बताया कि अप्रैल महीने में गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग कराई गई थी, जिससे बीमारी का पता लगा था। उन्हें इन स्पॉट्स की वजह से कोई तकलीफ नहीं थी। रिपोर्ट की मानें तो पिछले साल घनश्याम नायक के गले का ऑपरेशन हुआ था, जिसमें 8 गांठें निकली गई थीं। इसके बाद एक्टर ने शो से ब्रेक ले लिया था।

उन्होंने कहा "पीछले कई दिनों से मेरा कैंसर का इलाज चल रहा है और उम्मीद करता हूं कि सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा। मुंबई में जल्द शूटिंग शुरू हो तो काम पर वापसी करूं। इसके लिए मैं एक्साइटेड हूं। 

व्यूअर्स कल मुझे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड में देखेंगे। यह एक काफी स्पेशल एपिसोड है और मुझे पूरी उम्मीद है कि लोगों को मेरा काम हमेशा की तरह पसंद आएगा।