मेटा गाला 2022 सभी एक्ट्रेस एक दूसरे का मात देने के लिए और महफिल का अट्रैक्शन ऑफ द पॉइन्ट बनने के लिए एक से बढ़ कर एक बेस्ट ड्रेस पहनकर रेड कार्पेट पर उतर रही है। हर एक्ट्रेस और सेलेब्ट्री चौंका देने वाली ड्रेस डिजाइन कराकर महफिल लूट रही है। जिसमें  देसी  तड़का लगाने के लिए नताशा पूनावाला ने भी लोगों के होश उड़ा दिए हैं।


मेट गाला 2022 में इस बार भारत का प्रतिनिधित्व भारतीय सोशलाइट और बिजनेसवुमेन नताशा पूनावाला ने किया है। आंत्रप्रेन्योर नताशा पूनावाला ने जब रेड कार्पेट पर धमाकेदार एंट्री ली, तब उनकी पोशाक ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। देसी ग्लैमर और अमेरिकन इंस्पिरेशन वाली इस आउटफिट में अब नताशा पूनावाला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।
देसी ग्लैमर और अमेरिकन इंस्पिरेशन वाली इस आउटफिट को भारतीय डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है। मेट गाला 2022 के लिए नताशा पूनावाला के बस्टियर टॉप को शिअपरेल्ली से डिजाइन करवाया गया। यही कारण है कि नताशा को मेट गाला नाइट की बेस्ट ड्रेस्ड सेलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल कर दिया गया है। और अब हर ओर उनकी ही चर्चा हो रही है।

सब्यसाची ने बताया कि मेट गाला के लिए नताशा पूनावाला एक ऐसी ड्रेस चाहती थीं, जिसमें भारतीय चमक के साथ-साथ भारत के विभिन्न कल्चर की भी झलक हो। सब्यसाची ने नताशा के विजन को अपने कैनवास पर उतारा और उन्हें ठीक ऐसा ही आउटफिड डिलीवर किया।

नताशा ने मेट गाला के आउटफिट में गोल्ड हैंडक्राफ्टेड टुले साड़ी के साथ-साथ स्वीपिंग ट्रेल रखा। इस साड़ी में सब्यसाची मुखर्जी ने रेशमी चमकदार कढ़ाई और सुनहरे धागों का इस्तेमाल किया है।