मुंबई। एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच अफेयर की खबरें लंबे समय से गर्म है। कहा तो ये भी जा रहा है कि अर्जुन कपूर के चलते ही मलाइका और अरबाज के रिश्तों में दराद आई है। वहीं इन सब के बीच मलाइका ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि मलाइका, बिपाशा बासु और सुजैन खान के साथ एक इवेंट में गई और वहां एक रिपोर्टर ने उनसे, उनके और अर्जुन के अफेयर को लेकर सवाल पूछ लिया। 

मलाइका ने जवाब दिया कि, सीरियसली, हमारे बारे में (बिपाशा और सुजैन) बात करें। हम तीनों इंडिपेंडेंट वुमन हैं, हम क्या करते हैं, कब मिलते हैं, क्या बातें हैं। आप इस बारे में बात क्यों नहीं करते हैं। उसके बारे में बात क्यों करते हैं। मलाइका ये भी कहा कि गॉसिप करने की क्या जरूरत हैं? 

अर्जुन कपूर से अफेयर की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए मलाइका ने बहुत ही सिम्पल तरीके से जवाब दिया। बता दें कि स्टार प्लस के रियलिटी शो नच बलिए-8 में मलाइका बतौर जज इसमें शामिल हैं। उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को इस शो में रिप्लेस किया है। हाल ही में इस शो में अर्जुन अपनी हाफ गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ पहुंचे थे। अर्जुन-श्रद्धा यहां अपनी अपकमिंग फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड को प्रमोट करने आए थे।

इस दौरान मलाइका- अर्जुन ने एक-दूसरे से दूरी बनाए रखी और आपस में ज्यादा बातचीत भी नहीं की। रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें पिछले साल मई में आनी शुरू हुई थीं। कई बार दोनों साथ-साथ एक ही जगह पर देखे गए। मीडिया में तो ऐसी भी फोटोज आईं, जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे घूम रहे ह