कियारा आडवाणी ने हाल ही में मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट की गई फिल्म 'जुगजुग जीयो' की सक्सेस पार्टी में शिरकत की। अपने फैशन सेंस को आगे बढ़ाते हुए कियारा एक लंबे पेस्टल हरे रंग के ब्लेजर में नजर आईं। इसके बाद वे सोशल मीडिया की ट्रोल के निशाने पर आ गईं। उनकी तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद बेफिक्र नेटिजन्स के एक वर्ग ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक ने लिखा, वह पैंट पहनना भूल गई। 

ये भी पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर फिर लगाई आग, इस फोटो को देखकर उड़े फैंस के होश


इस सूट के साथ न्यूड मेकअप और टाय बन हेयरस्टाइल में यूं तो कियारा बेहद क्यूट दिखीं लेकिन उनकी ड्रेस को लेकर इंस्टाग्राम पर ट्रोलिंग शुरू हो गई। क्योंकि इस ब्लेजर ड्रेस के साथ कियारा ने शॉट्र्स को चुना बस यही स्टाइल कुछ लोगों को अटपटा लगा, जिसके चलते उन्होंने कियारा के लुक के लिए फनी कमेंट्स करना शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिा कि दीदी पेंट कहां भूल आई।

ये भी पढ़ेंः हॉलीवुड फिल्म द ग्रे मैन और सुपरस्टार धनुष के दीवानों के लिए आई बड़ी खुशखबरी, यहां जानें


दरअसल व्हाइट शॉट्स के साथ ब्लेजर पहने कियारा का ये लुक अधूरा लगा। एक ओर यूजर ने तो ये तक लिख दिया, ये लोग लॉन्ग कोट के साथ पैंट क्यों नहीं खरीदते। करण जौहर के घर ऑर्गनाइज की गई इस सक्सेस पार्टी में फिल्म जुग जुग जियो की पूरी स्टार कास्ट नजर आई थी। इस पार्टी में अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल भी पहुंचे थे।