बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए इस साल का वैलंटाइंस डे पर खास है। इस दौरान नई फिल्म 'लव आज कल' भी रिलीज हुई है। लेकिन अब कार्तिक एक और नया काम करने जा रहे हैं जो उनका सपना था। कार्तिक का यह सपना असम के गुवाहाटी शहर में पूरा होने जा रहा है। दरअसल 15 फरवरी को 65वें ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन किया जा रहा है। बॉलिवुड के इस सबसे बड़े अवॉर्ड्स फंक्शन में बड़े सितारों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। कार्तिक के लिए ये अवॉर्ड्स इसलिए खास हैं क्योंकि उनका पुराना सपना इस मौके पर पूरा होने जा रहा है। 

फिल्म 'लव आज कल' में एक कहानी में कार्तिक ने 90 दशक का किरदार निभाया है जो आरुषि शर्मा से रोमांस करता है। अब अवॉर्ड शो में कार्तिक 90 के दशक के शाहरुख और सलमान के सुपरहिट गानों पर परफॉर्म करते दिखाई देंगे। बता दें कि कार्तिक बचपन से सलमान और शाहरुख के फैन्स रहे हैं। ऐसे में उनके इन सुपरहिट गानों पर परफॉर्म करना सपने के पूरे होने जैसा ही है। इसके अलावा कार्तिक अपनी मूवी 'लव आज कल' और पुरानी वाली 'लव आज कल' के गानों पर भी परफॉर्म करेंगे। कार्तिक की इस परफॉर्मेंस को श्यामक डावर ने कोरयॉग्राफ किया है। 

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन इंदिरा गांधी ऐथलेटिक्स स्टेडियम में हो रहा है। इवेंट में स्टेज को बहुत सारी एलईडी लाइटों से सजाया गया है जिसमें कार्तिक की बाइक पर धमाकेदार एंट्री होगी। कार्तिक इसमें शिमरी ड्रेस के साथ डांसर्स के ग्रुप के साथ दिखाई देंगे। 15 फरवरी को आयोजित हो रहे इस अवॉर्ड फंक्शन का टेलिकास्ट 16 फरवरी को होगा। 

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360