कपिल शर्मा हाल ही में अरुणाचल प्रदेश में नजर आए। इस दौरान उन्होंने इंडो-चाइना बॉर्डर में तैनात भारतीय सेना के जवानों से मुलाकात भी की। दरअसल, कपिल अरुणाचल प्रदेश में होने वाले तवांग फेस्ट‍िवल को अटेंड करने पहुंचे थे। उनके साथ उनकी को-एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने भी इस त्योहार का जमकर फायदा उठाया।

इस दौरान कपिल बुमला पास स्थि‍त इंडो-चाइना बॉर्डर में भारतीय जवानों के साथ भी मुलाकात करते नजर आए। कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जवानों के साथ ली गई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो जवानों के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं।


अपने कई ट्वीट में से एक में उन्होंने जवानों की जमकर तारीफ की है। तारीफ में कपिल शर्मा ने लिखा, ' मैं समुद्र तल से 15 हजार 200 फीट ऊपर बुमला पास में मौजूद इंडो-चाइना बॉर्डर में हमारे बहादुर जवानों से मिला। उन सभी जवानों को मेरा सलाम जो एक्सट्रीम वेदर कंडीशंस में रहकर हमारे देश की रक्षा करते हैं।'

इससे पहले कपिल ने तवांग फेस्ट‍िवल की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की थीं। उनको इस खास सेलिब्रेशन का हिस्सा बनाने के लिए उन्होंने थैंक्यू नोट भी लिखा। साथ ही वहां के पारंपरिक जश्न तवांग फेस्ट‍िवल में शरीक होने की बेसब्री भी जाहिर की थी।