टीवी एक्ट्रेस कनिका मान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दरअसल कनिका का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बिना ब्लाऊज के नजर आ रही हैं। हैली जूलरी और ट्रेडिशनल लुक लिए कनिका ने साड़ी तो पहनी है, लेकिन बोल्ड लुक के लिए ब्लाऊज को कैरी नहीं किया। ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स के मिक्स रिस्पॉन्स आ रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः इंडो-वेस्टर्न लुक में रश्मिका मंदाना ने ढाया कहर, लूट लिया फैंस का दिल


कनिका मान के इस हॉट वीडियो को देख यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं कुछ ट्रोलर्स ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर दी। तो कोई कह रहा है कि ये सब करने की क्या जरूरत है। कनिका के इस वीडियो को मीडिया फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। आपको बता दें कि पानीपत में जन्मी कनिका ने लॉ में पढ़ाई की है। पेशे से एक्ट्रेस और मॉडल कनिका ने गुड्डन तुमसे न हो पाएगा, बढ़ो बहू जैसे सीरियल में काम किया है तो वहीं पंजाबी फिल्म रॉकी मेंटल में भी नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ेंः TMC सांसद नुसरत जहां ने बनवाया ऐसी जगह टैटू, तस्वीर देखकर दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां


आपको बता दें कि इस वक्त कनिका खतरों के खिलाड़ी शो में नजर आ रही है, जिसकी केप टाउन में शूटिंग चल रही है। इस दौरान कनिका ने एक राज की बात सभी के साथ शेयर की थी। दरअसल कनिका अपनी बिकनी फोटोज को शेयर करना चाहती थीं, लेकिन वे इन फोटोज को पापा को नहीं दिखाना चाहती थीं। ऐसे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पापा को ही ब्लॉक कर दिया।