बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का बेधड़क बोलना उन पर ही भारी पड़ता जा रहा है।  बंगाल चुनाव नतीजों के बाद अपनी ही बयानबाजी पर कंगना घिरती नजर आ रही हैं।  तीन दिन पहले ही कोलकाता के एक वकील ने कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जहां कंगना के खिलाफ सांप्रदायिक सौहार्द बिगाडऩे का आरोप लगाया गया था।  

अब कंगना के खिलाफ तृणमूल के प्रवक्ता रिजु दत्ता ने शिकायत दर्ज कराई है।  अब तृणमूल कांग्रेस प्रवक्ता रिजु दत्ता ने कोलकाता के उल्टाडांगा थाने में कंगना के खिलाफ हेट स्पीच देने का आरोप लगाया है। 

तृणमूल कांग्रेस प्रवक्ता रिजु दत्ता ने कंगना रनौत के खिलाफ दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट में हेट स्पीच से हिंसा भड़काने की कोशिश की है और ममता बनर्जी की तस्वीर को भी सही ढंग से पेश नहीं किया गया है। 

रिजु दत्ता ने अपने ट्विटर हैंडल पर एफआईआर की कॉपी साझा की।  उन्होंने आरोप लगाया कि कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई आपत्तिजनक पोस्ट किए, इसके साथ उन्होंने इंस्टा स्टोरी का लिंक भी दिए हैं।  

उन्होंने पुलिस से अभिनेत्री के खिलाफ कड़ा कदम उठाने की अपील की है।  कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर ममता बनर्जी की कई आपत्तिजनक तस्वीरों को साझा किया है।  टीएमसी नेता ने पुलिस के पास उन सभी तस्वीरों को जमा कराया है। 

हाल ही में कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।  उन पर ट्विटर के नियमों का पालन न करने का आरोप है।  कंगना ने रिएक्शन देते हुए कहा था कि उनके पास अन्य मंच हैं जहां वह अपनी राय दे सकती हैं। 

कंगना रनौत ने अपने एक बयान में कहा था कि ट्विटर ने हमेशा की तरह इस बार भी साबित कर दिया है कि वह जन्म से अमेरिकी हैं।  उन्हें लगता है एक सफेद व्यक्ति, भारत में रहने वाले (काले रंग) व्यक्ति को गुलाम बनाने का हकदार है।  वे आपको ये बताना चाहते हैं कि आपको क्या बोलना है, सोचना है और क्या करना है? हालांकि मेरे पास कई मंच हैं जिनका उपयोग मैं अपनी आवाज उठाने के लिए कर सकती हूं।  आपको बता दें कि टीएमसी से पहले कंगना ने महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार पर भी जमकर धावा बोला था।