बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत अपने बयानों से अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। हाल ही में कंगना ने कहा कि महेश भट्ट का असली नाम असलम है। इस बयान के बाद कंगना एक फिर चर्चाओं में आ गईं और उनके विवादित बयानों की लिस्ट एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। 

ये भी पढ़ेंः राजीव गांधी हत्याकांड पर आधारित वेब सीरीज बनायेंगे नागेश कुकुनूर


महेश भट्ट पर लगाया था मारपीट का आरोप

दरअसल कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में महेश भट्ट इस्लाम धर्म को लेकर अपने विचार रख रहे थे। वीडियो में कंगना ने लिखा कि महेश भट्ट ने अपनी दूसरी पत्नी सोनी राजदान के लिए धर्मांतरण किया था, उनका असली नाम असलम है। ऐसे में उन्हें अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए। इससे पहले कंगना रनौत ने साल 2020 में महेश भट्ट पर मारपीट का आरोप लगा तहलका मचा दिया था। 

ये भी पढ़ेंः पपराजी की नजर से बच नहीं पाए सलमान खान, फैंन्स ने पूछाः ग्लास में क्या छुपा रहे हैं भाईजान, देखें VIDEO


करण जौहर को कहा था मूवी माफिया

 जब कंगना ने करण जौहर के ही शो 'कॉफी विद करण' में उन्हें मूवी माफिया और नेपोटिज्म को आगे बढ़ाना वाला तक कह दिया था। ये झगड़ा अभी तक चला आ रहा है। जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई और इसमें करण जौहर का नाम भी सामने आया तो कंगना कहां पीछे हटने वाली थीं। उन्होंने वक्त की नब्ज को पकड़ा और तब भी करण को खरी-खरी सुनाई थी।

'आजादी' वाले बयान पर छिड़ा विवाद

पिछले साल ही कंगना का आजादी को लेकर दिया गया बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। दरअसल कंगना ने असली आजादी की बात कही थी। उनके अनुसार देश को असली आजादी साल 2014 में मिली, जब नरेंद्र मोदी की सरकार बनी। उन्होंने 1947 में मिली स्वतंत्रता को भीख बताया था। कंगना के इस बयान से राजनीतिक हंगामा खड़ा हो गया और उनके खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज की गई। 

फिल्मफेयर की भी लगाई थी क्लास

कंगना रनौत ने एक बार फिल्मफेयर को भी कटघरे में खड़ा कर दिया था। दरअसल कंगना का आरोप था कि फिल्मफेयर में परफॉर्म करने के बदले ही स्टार्स को अवॉर्ड दिया जाता है। कंगना ने 2013 का किस्सा सुनाते हुए आरोप लगाया कि फिल्मफेयर ने मुझे साफ तौर पर बता दिया था कि अगर मैं उनके अवॉर्ड फंक्शन को अटेंड नहीं करती हूं या स्टेज पर परफॉर्म नहीं करती हूं तो मुझे अवॉर्ड नहीं दिया जाएगा। मैंने उसी वक्त उन्हें बता दिया था कि मैं कोई भी ऐसा अवॉर्ड फंक्शन अटेंड नहीं कर सकती जो अनैतिक हो।

तापसी-स्वरा को बताया बी ग्रेड एक्ट्रेस

जैसा की सभी जानते हैं बॉलीवुड में कंगना की तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर से नहीं बनती है। एक समय उन्होंने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी ग्रेड एक्ट्रेस करार दिया था। कंगना का बयान खूब वायरल हुआ था। इसके बाद तापसी ने भी कंगना पर हमला करते हुए कहा था- लगता है फिर ग्रेड सिस्टम शुरू हो गया है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना के कई बयान सुर्खियों में रहे थे। इस बार तो कंगना ने यहां तक कह दिया था कि बॉलीवुड में 99 प्रतिशत सेलेब्स ड्रग लेते हैं, अगर उन सेलेब्स का टेस्ट किया गया, तो सभी जेल में होंगे।