लोकप्रिय क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन शुरू हो गया है।  अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपने शानदार अंदाज से शो को होस्ट कर रहे हैं।  हाल ही में पश्चिम मध्य रेलवे के कोटा रेल मंडल के स्थानीय खरीद अनुभाग के कार्यालय अधीक्षक देशबंधु पांडे इस रियलिटी शो का हिस्सा बने, लेकिन उन्हें केबीसी 13 में जाना नुकसानदायक हो गया है।  पांडे को तीन साल तक सैलरी का नुकसान उठाना पड़ेगा। 

जानकारी के अनुसार केबीसी 13 में पहुंचने वाले देशबंधु पांडे को रेलवे प्रशासन ने चार्जशीट दी है।  साथ ही उनके तीन साल तक वेतन वृद्धि पर रोक लगा दी है।  रेलवे बोर्ड की कार्रवाई का विरोध कर्मचारी संगठन कर रहा है। 

कौन बनेगा करोड़पति 13 में भाग लेने के लिए रेलवे कर्मचारी देशबंधु पांडे 9 से 13 अगस्त तक मुंबई में थे।  उन्होंने शो में भाग के लिए छुट्टी के लिए आवेदन दिया था, लेकिन अफसरों ने उन्हें हॉलीडे नहीं दिया था।  इसके बाद भी वो केबीसी में हिस्सा लेने मुंबई पहुंच गए।  वह 3 लाख 20 हजार रुपए जीते।  अब शो में जाना पांडे को महंगा पड़ा है। 

देशबंधु पांडे के शो से लौटते ही विभाग ने उन्हें चार्जशीट थमा दी है।  वह तीन वर्ष तक इंक्रीमेंट पर रोक लगाने का आदेश जारी किया है।  चार्जशीट मिलने और सैलरी वृद्धि रुकने से पांडे शो की सारी खुशी भूल गए हैं।  देशबंधु और उनका परिवार अब परेशान है।