बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) कम ही फिल्मों में नजर आईं हो पर वो एक स्टाइल अइकॉन बन चुकी हैं। जाह्नवी अपने लुक्स और ड्रेस सेंस के चलते अक्सल सुर्खियों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। जाह्नवी ने हाल ही में अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट (Jhanvi Kapoor bold photoshoot) करवाया जो काफी वायरल हो रहा है।

जाह्नवी कपूर ने इतनी कड़ाके की ठंड में सिर्फ एक स्वेटर पहनकर हॉट फोटोशूट करवाया है। जाह्नवी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में उन्होंने सिर्फ ब्राउन कलर का एक स्वेटर पहना है। स्वेटर में बोनी कपूर (Bony kapoor) और श्रीदेवी (shri devi) की ये बेटी काफी हॉट नजर आ रही हैं। स्वेटर में जाह्नवी की अदाएं देख फैंस अपना दिल थामे बैठे दिखाई दे रहे हैं।

 

जाह्नवी की तस्वीरे देख एक पल को मानो लगेगा कि उन्होंने इसके साथ शॉर्ट्स नहीं पहने, पर ऐसा नहीं है। एक्ट्रेस ने स्वेटर के साथ मैचिंग के ब्राउन कलर के शॉर्ट्स भी पहने हैं जो काफी ध्यान देने पर नजर आते हैं। तस्वीरों में जाह्नवी कपूर कभी कुर्सी पर बैठकर पोज दे रही हैं तो कभी फ्लोर पर बैठकर अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस का सटल मेकअप और ओपन हेयर उनके न्यूड लुक को कंप्लीट कर रहा है।

रविवार को ही जह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वो मुंह में थर्मोमीटर रखे नजर आ रही हैं। नो मेकअप लुक देखकर साफ हो रहा है कि बोनी कपूर की लाडली बुखार में हैं। इन तस्वीरों में से एक में उनका पेट डॉग दिख रहा है तो किसी तस्वीर में वो खुश के साथ स्पॉट हुई।

 

जाह्नवी इन दिनों घर पर हैं और घर पर रहकर वो किस तरह टाइम स्पेंड कर रही हैं वो भी इन तस्वीरों से पता चला रहा है। जाह्नवी इन दिनों किताब पढ़ने में बिजी हैं। आने वाले समय में जाह्नवी कपूर कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनकी गुड लक जैरी, तख्त, मिस्टर एंड मिसेज माही, बॉम्बे गर्ल इसी साल रिलीज हो सकती है।