ज्ञान के जरिए लोगों को हॉट सीट पर बैठाकर लखपति और करोड़पति बनाने वाला फेमस क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में आपने अक्सर कंटेस्टेंट्स को अपने घर-परिवार के किस्से कहते सुना होगा।  

शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी अक्सर अपने पुराने किस्से कंटेस्टेंट्स के साथ शेयर करते हैं।  लेकिन हाल ही में बिग बी का ये शो उस वक्त चर्चा में बना गया, जब एक कंटेस्टेंट महिला हॉट सीट पर पहुंची और इस दौरान उन्होंने अपने पति की जमकर बुराई की।  खेल खत्म होने के बाद महिला के पति ने अपनी पत्नी और चैनल के खिलाफ एक्शन लिया और केस कर दिया। 

दरअसल, बीते महीने कौन बनेगा करोड़पति 13 के एक एपिसोड में श्रद्धा खरे नाम की एक कंटेस्टेंट ने भाग लिया था।  बिग बी के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ में हुए संघर्षों के बारें में कई सारी बातों को शेयर किया।  

श्रद्धा खरे ने अमिताभ से नेशनल टीवी पर बातें शेयर करते हुए कहा था कि उनके पति ने मुश्किलों में कभी उनका साथ नहीं दिया।  गुस्साए पति ने अब पत्नी पर नेशनल टीवी पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है।

 

श्रद्धा खरे के पति विनय खरे ने अपने ट्विटर पर खुद इस मुकदमे की जानकारी देते हुए पोस्ट शेयर किया है।  विनय ने ट्विटर पर नोटिस का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, मेरी पत्नी केबीसी की हॉटसीट में बैठी थी और उन्होंने अंडरट्रायल केस में मेरा अपमान किया है।  इसलिए लीगल नोटिस भेजा है। 

वहीं, विनय ने अपनी पत्नी श्रद्धा पर कानून अपने हाथ में लेने का आरोप लगाया है।  इतना ही नहीं उनकी पत्नी ने नेशनल टीवी पर उनके ऊपर जो भी आरोप लगाए।  उन्होंने उनके जवाब सोशल मीडिया पर दिए हैं।  विनय खरे का कहना है कि चैनल वाले कैसे एक अंडरट्रायल केस के लिए एक तरफा पक्ष दिखा सकते हैं।  आपको बता दें कि श्रद्धा खरे शो से सर्फ दस हजार रुपए जीती थीं।