बिहार के रहने वाले आकाश सिंह ने कलर्स चैनल के टैलेंट शो हुनरबाज देश की शान 2022 (Hunarbaaz Desh Ki Shaan 2022) की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। आकाश सिंह (Akash Singh) ने अपने टैलेंट के दम पर ना सिर्फ अच्छे-अच्छे कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ दिया बल्कि कम समय में ही करोड़ों लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है।

यह भी पढ़े : राशिफल 18 अप्रैल: आज इन राशि के लोग बचकर पार करें समय, भगवान गणेश की अराधना करें। हरी वस्‍तु पास रखें


 हुनरबाज की ट्रॉफी के साथ ही साथ आकाश सिंह को 15 लाख का नकद इनाम भी दिया गया है। फिनाले के दौरान उन्होंने यो हाइनेस, संचिता, सुब्रतम और अनिर्बान जैसे तमाम लोगों को पछाड़ दिया है। फिनाले के दिन आकाश सिंह ने इतनी खूबसूरती के साथ अपनी परफॉर्मेंस दी कि सेट पर मौजूद हर किसी ने दांतों तले उंगली ही दबा ली।

यह भी पढ़े :राजनीति छोड़कर यूथ कांग्रेस नेता बना उग्रवादी, FB पर किया ULFA-I से जुड़ने का ऐलान


कई बार सामने आईं मुश्किलें

हुनरबाज की ट्रॉफी को अपने नाम करके आकाश सिंह ने जता दिया है कि अगर मेहनत और लगन हो तो तमाम मुश्किलों के बीच भी जीत हासिल की जा सकती है। शो के दौरान ही आकाश कई बार अपनी और अपने परिवार की आर्थिक स्थिति का जिक्र कर चुके थे। एक एपिसोड के दौरान ही उन्होंने खुलासा किया था कि वह मात्र डेढ़ हजार रूपये लेकर सपनों की नगरी मुंबई में अपने सपने पूरे करने आए थे। आकाश ने इस बात का भी जिक्र किया कि मुंबई आने के बाद कई बार ऐसे मोड़ आए जब उनके हाथ निराशा ही लगी लेकिन उन्होंने हार ना मानने की ठान ली थी। 

यह भी पढ़े : Weekly Numerology  : इन तारीखों में जन्मे लोगों के लिए बहुत ही खास है ये सप्ताह , ऑफिस में मान सम्मान में वृद्धि होगी, अधिकारी प्रसन्न रहेंगे


परिणीति ने शुरू में ही कही थी ये बात 

हुनरबाज देश की शान 2022 के ऑडिशन के दौरान आकाश सिंह ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी। आकाश की परफॉर्मेंस ने हर किसी ने तालियां बजाई थी। इस दौरान वह काफी इमोशनल हो गए थे और सभी को बताया कि किस तरह वह मुंबई की सड़कों और पार्क में रहकर जिंदगी गुजार रहे थे। आकाश सिंह ने यह भी बताया कि पार्क में घंटों रहकर वह डांस की प्रैक्टिस किया करते थे। आकाश के जज्बे को सलाम करते हुए उसी वक्त परिणीति चोपड़ा ने कहा था कि वह अब कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखेंगे क्योंकि उन्हें अब बहुत आगे जाना है।