सोनी टीवी पर टेलिकास्ट हुए सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में असम के शिवसागर के रहने वाले 10 वर्षीय हर्षित नाथ ने 25वें एपिसोड में धमाका ही कर दिया था। हर्षित ने 'इस तरह आशिकी का' गाने पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया था। हर्षित के परफॉर्मेंस पर शो में आए गेस्ट अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी ने स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया था। आपको बता दें कि अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी शो में गेस्ट पर तौर पर आए थे। तीनों सिंगर अब सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' में जज के रूप में नजर आ रहे हैं।

अपने कमेंट में अनु मलिक ने कहा था, ये जो तुमने गाना चुना है इस उम्र में ये बड़ी काबिले तारीफ बात है। इस गाने को तुमने इतनी खूबसूरती से गाया है कि मैं क्या बताऊं और मुझे लगता है कि In the future तुम बहुत बड़े सिंगर बनोगे। क्योंकि तुम्हारें अंदर वो फील है। वो होना चाहिए God bless you! I am so happy to meet you. वहीं गेस्ट नेहा कक्कड़ ने कहा था कि , 'हर्षित आप जिस तरह से गाते हो और आप जितने क्यूट हो मेरे दिल में घर कर गए। मैं आपको One lakh rupees दे रही हूं। आप उससे जितने शूज लेने हैं ले लेना।Superstar Singer शो पर मेहमानों के रूप में 'इंडियन आइडल 11' की जज नेहा कक्कड़ के साथ विशाल ददलानी और अनु मलिक भी सेट पर आए थे। इस शो पर हर्षित नाथ, उन प्रतियोगियों में से एक थे जिन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट परफॉर्मेंस दी थीं। बता दें कि जब वह ऑडिशन के लिए आए थे, तो जजेज ने ध्यान दिया था कि उनकी आर्थिक स्थिति इतनी कमजोर थी कि उनका परिवार एक जोड़ी नए जूते नहीं खरीद सकता था। यह बात काफी प्रमुखता से इस शो पर दिखी भी थी।


'इंडियन आइडल 11' के जजेस नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक ने असम के प्रतियोगी हर्षित नाथ को सुना तो प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाए थे। उन्हें सुनने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद प्रतिभाशाली गायिका नेहा कक्कड़ अपनी उत्साह पर काबू नहीं कर सकीं थीं। उन्होंने मंच पर जाकर हर्षित को खूबसूरती से गाने के लिए बधाई भी दी थी। नेहा ने उनसे कहा था कि 'आपकी गायकी कमाल है। जिस आवाज़ से आप धन्य हैं, वह बेहद शांत है। आप आने वाले समय में एक महान पार्श्व गायक बन सकते हैं। मैंने आपकी प्रोग्रेस देखी है और मैं आपकी कहानी भी जानकी हूं। जब आप ऑडिशन के लिए आए तो मैंने आपका वीडियो देखा था और मैं आपकी ईमानदारी से बहुत प्रभावित हुई।


बता दें कि हर्षित के पिता फुटपाथ पर वेजिटेबल बेचते हैं। शो में हर्षित जब पहली बार आए थे तो वे चप्पल पहनकर आए थे। हर्षित के पिता 250 रुपए हर रोज कमाते हैं। वे अपने घर का किराया 1500 रुपए देते हैं। उनके पास उतने पैसे नहीं हैं कि वे हर्षित को अच्छी परवरिश दे सकें, लेकिन हर्षित इतना टैलेंटेड है कि उसके छोटे से घर की दीवार ट्रॉफियों से भरी हुई हैं।
गौर हो कि यह बच्चों का सिंगिंग रियलिटी शो था। इसके 15 साल से कम उम्र के बच्चे शामिल किए गए थे। इसके जजों में हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली थे। वहीं शो के एंकर जय भानुुशाली थे। शो को गुरु-शिष्य के कंसेप्ट पर तैयार किया गया था। जिसमें चार गुरु को रखा गया था। जिनमें ज्योतिका तंगरी, सलमान अली, नितिन कुमार और सचिन वाल्मीकि शामिल थे।