शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'पठान' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग ही बज बना हुआ है। कोई इसका विरोध कर रहा है तो कोई इसे लेकर अपना एक्साइटमेंट शेयर कर खूब वाहवाही बटोर रहा है। फिल्म के साथ ही साथ इसका गाना 'बेशरम रंग' भी लोगों की जुबान पर छाया है। म्यूजिक और डांस प्रेमी इस गाने पर रील बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। गजब बात ये हैं कि इस गाने में दीपिका की बिकिनी को लेकर जो हायतौबा मचा हुआ है, वह अभी भी बरकरार है। इन्हीं सब के बीच 'बेशरम रंग' का गजल वर्जन जारी हुआ है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

हिमंत बिस्वा सरमा ने सुआलकुची में 57वीं क्रॉस कंट्री नेशनल एथलेटिक चैंपियनशिप का दौरा किया

गौरतलब है कि 'बेशरम रंग' का गजल वर्जन ऑफिशियल नहीं है, इसे कोलकाता के सिंगर सौम्य मुखर्जी ने अपने भाई प्रसून के साथ मिलकर बनाया है। दोनों ने इसे गजल की तरह बनाकर लोगों के सामने एक जॉनर पेश किया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि सौम्य-प्रसून अलग-अलग तरीके से गाना बनाने के लिए फेमस हैं। अक्सर इनके द्वारा री-क्रिएट गए गाने लोगों को खूब पसंद आते हैं। कुछ ऐसा ही आलम 'बेशरम रंग' के गजल वर्जन के साथ भी देखने को मिल रहा है।


आपको याद दिला दें कि 'बेशरम रंग' जब से रिलीज हुआ है यह नेगेटिव व्यूज की वजह सुर्खियों में छाया हुआ है। इस गाने को लेकर कई जगहों पर एफआईआर तक दर्ज की चुकी है। किसी को इसके बोल अटपटे लगे तो, किसी ने गाने में दीपिका-शाहरुख के इंटीमेट सीन और आउटफिट पर आपत्ति जताई। जबकि इसके गजल वर्जन को सुनकर म्यूजिक प्रेमी काफी खुश हैं। लोग मुखर्जी ब्रदर्स की तारीफें कर रहे हैं।

ठंड के मौसम में ज्यादा पानी पीने से हो सकती है आपकी मौत! पढ़िए सांइस का चौंकाने वाला सच

सौम्य मुखर्जी ने अपने नए क्रिएशन वीडियो को अपने यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है। जहां हजारों लोगों ने लाइक और कमेंट्स किया है। 'बेशरम रंग' का गजल वर्जन सुनने के बाद एक यूजर ने लिखा- 'बेशरम रंग' का गजल वर्जन सुनकर मुझे जगजीत सिंह का 'कोई फ़रियाद' गजल आया आ गया, इससे बेहतरीन कुछ और नहीं'। एक दूसरे ने लिखा- 'हे भगवान इससे सुनने के बाद मेरे रोंगटे खड़े हो गए हैं'। एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'जब मैं बेशरम रंग के कवर वजर्न को सर्च कर रहा था तो मुझे यह शानदार वर्जन मिला, सुनना बंद नहीं कर सकता'। चौथे यूजर ने लिखा, 'यह बहुत सुकून देने वाला है वाह। हर रोज सुनता हूं न जाने कितनी बार। एक अन्य ने लिखा, 'वाह यार! इससे बेहतर कोई वर्जन नहीं हो सकता। मुझे यह ऑरिजनल से भी अधिक पसंद आया। इतना सुकून देने वाला।'