लद्दाख में सीमा पर स्थित गलवान घाटी में शहीद भारतीय सैनिकों के सम्मान में बॉलीवुड उतर चका है। LAC पर चीन के साथ हुई इस हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए। इसको लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने इस पर अपने रिएक्शन दिए हैं और शहीदों के परिवारों को सांत्वना दी है।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने ट्वीट करके लिखा, "हमारे बहादुर जवानों की शहादत की खबर सुनकर दिल बहुत आहत हुआ। रक्षादल अभी भी ग्राउंड पर तैनात हैं। हमारे इन वीरों की कुर्बानी के लिए हम हमेशा कर्जदार रहेंगे।"

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा, "गलवान वैली में शहीद हुए जवानों की शहादत की खबर सुनकर दुख हुआ। देश के लिए उनकी अतुल्य सेवा के हम कर्जदार रहेंगे। उनके परिवारों को दिल से मेरी सांत्वना।"
एक्ट्रेस रवीना टंडन ने लिखा, "ओम शांति, मेरे वीर भाइयों. उनके परिवारों को सांत्वना. हम हमेशा कर्जदार रहेंगे।"

ऋतिक रोशन ने लिखा, "लद्दाख में गई जानों और जो अशांति हम देख रहे हैं इससे मेरा दिल पसीज रहा है। हमारे जवान सीमा पर तैनात हैं। बॉर्डर पर शहीद हुए जवानों को मेरी श्रद्धांजलि। उनके परिवारों के लिए प्रार्थना और सांत्वना। उनकी आत्मा को शांति मिले।

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा, "संतोश बाबू आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। आपकी कुर्बानी कभी नहीं भूली जाएगी। आपने और आपके परिवार ने जो देश के लिए किया है उसके लिए हम आपको सलाम करते हैं।"

सिद्धार्थ शुक्ला ने जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "गलवान घाटी में जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए कहना चाहूंगा कि भारतीय सेना हम सब आपके साथ हैं। हमारा पूरा विश्वास आप पर है। आपकी इतनी बड़ी कुर्बानियां व्यर्थ नहीं होंगी।

इनके अलावा ?विक्की कौशल, निमरत कौर, अदनान सामी, तमन्ना भाटिया, रकुल प्रीत और यामी गौतम जैसे तमाम सितारों ने गलवान में शहीद हुए जवानों को ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है।