मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री फतिमा सना शेख अपनी आने वाली फिल्म सैम बहादुर में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आयेंगी। फिल्म सैम बहादुर वर्ष 1971 में हुये भारत-पाक युद्ध के नायक देश के सश्क्त आर्मी चीफ और पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर आधारित है। 

ये भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश में भाजपा का एक बार फिर धमाका, 13 में से निर्विरोध जीतीं इतनी सीटें

फिल्म में उनकी शौर्यगाथा को पेश किया जाएगा। मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में विक्की कौशल सैम की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, सान्या मल्होत्रा उनकी पत्नी सिल्लू मानेकशॉ और फतिमा सना शेख इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं। फातिमा सना शेख ने फिल्म सैम बहादुर के लिये तैयारियां शुरू कर दी है। 

वह अपने किरदार को पर्दे पर जीवंत करने के लिए इंदिरा गांधी के बचपन से लेकर राजनीतिक जीवन से जुड़े इंटरव्यू देख रही हैं और बहुत सारे लेखो को पढ़ रही हैं। उन्होंने कहा कि, इतिहास बदलने वाली मशहूर हस्ती के बारे में जानना वाकई में बेहद दिलचस्प है। 

ये भी पढ़ेंः मोदी सरकार का सबसे बड़ा ऐलान, अगले डेढ़ साल में 10 लाख लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरी


उन्होंने बताया कि इस रोल के लिए उन्होंने बस एक लुक टेस्ट किया था। वह सैम बहादुर में काम करने के लिए इसलिए उत्साहित हैं, क्योंकि इसकी वजह से उन्हें मेघना गुलजार के साथ काम करने को मिल रहा है।