आज Farmani Naaz की आवाज हर जगह गूंज रही है। फरमानी नाज चाहे शिव भजन गाएं या नज्म हर गाने में उनकी आवाज जान फूंकती है। गाने गाकर स्टार बनीं फरमानी नाज की सफलता तो आपने देख ही ली। एक मां जिसका पति ने साथ छोड़ दिया, अकेले ही बच्चे को गाकर पाल रही है। फरमानी की दुख भरी कहानी किसी का भी दिल पिघला दे। मगर कहते हैं ना हर सिक्के के दो पहलू होते हैं। फरमानी के आरोपों पर अब उनके पति का भी रिएक्शन आया है।


ये भी पढ़ेंः असम में चल रहा हिन्दू संगठन का प्रशिक्षण शिविर, छोटे हथियारों से लड़ना सीखा रहा


फरमानी ने पुराने इंटरव्यू में पति पर बिना तलाक दिए दूसरी शादी करने का आरोप लगाया था। आज तक से बातचीत में फरमानी ने कहा था कि 2018 में उन्हें बेटा हुआ था। क्योंकि बेटे को बीमारी थी इसलिए पति और ससुराल वालों ने उन्हें छोड़ दिया था। इतना ही नहीं पति ने दूसरी शादी भी की। तब से फरमानी अपने बेटे को पति से अलग रहकर अकेले ही पाल रही हैं। फरमानी नाज के इन्हीं आरोपों पर उनके पति  इमरान ने रिएक्ट किया है। उन्होंन कहा कि फरमानी के उन पर लगाए गए आरोप झूठे हैं। उन्हें गलत दिखाया जा रहा है।

एक यूट्यूब चैनल से बातचीत में फरमानी के पति इमरान ने अपनी चुप्पी तोड़ी और फरमानी पर झूठ बोलने के आरोप लगाए। इमरान ने कहा- उनकी शादी 2017 में हुई थी। हमारी शादी के डेढ़ साल बाद लड़का पैदा हुआ। बच्चा पैदा होने के बाद फरमानी के पापा उन्हें लेने आए थे। फरमानी राजी खुशी ससुराल से मायके गई थी। मैं बहुत बार फरमानी को लेने गया लेकिन वो नहीं आई। मैं 3 साल से फरमानी को ससुराल वापस लाने की कोशिश कर रहा हूं। मेरे पर झूठे आरोप लगे हैं। इस दौरान इमरान इमोशनल हो जाते हैं। उनका गला भर आता है।

इमरान बताते हैं वो 4 साल से अपने बच्चे से नहीं मिले हैं। उन्हें बच्चे से मिलने नहीं दिया जाता। फरमानी ने उन्हें धोखा दिया है। वे SSP ऑफिस के 3 साल से चक्कर लगा रहे हैं मगर उनकी कोई नहीं सुनता। इमरान ने फरमानी और उनकी टीम मेंबर पर उन्हें चोट पहुंचाने का आरोप लगाया। बताया कि 8 महीने एक बार उनकी गाड़ी ने उन्हें टक्कर मारी थी। फरमानी ने पति को कहा था कि वो गाना गाना चाहती हैं स्टार बनना चाहती हैं। जब स्टार बन जाएंगी तब घर लौट आएंगी लेकिन अभी तक नहीं लौटी हैं। इमरान ने कहा उनके घर के दरवाजे आज भी फरमानी के लिए खुले हैं।

ये भी पढ़ेंः खुशखबरीः असम सरकार ने चाय बागान श्रमिकों के दैनिक वेतन में की इतने रुपए की बढ़ोत्तरी

आपने फरमानी और उनके पति दोनों की बातें सुन लीं, सच क्या है ये तो वे दोनों ही जानते होंगे, ऐसे में आपका इस पर क्या रिएक्शन हैं, हमें बताना ना भूलें।