अमीषा पटेल (Amisha Patel) काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं. लेकिन वो इन बीते दिनों में किसी के साथ रिलेशनशिप में थीं जिसका खुलासा अब जाकर हुआ है. हालांकि, उन्होंने खुद इस बात को सार्वजनिक रूप से मौखिक नहीं कहा है लेकिन उन्होंने जो ट्विटर पर ट्वीट किया है उससे कई सारी चीजें एक साथ साफ हो गई हैं. उन्होंने खुद ही अपने रिलेशनशिप में होने की खबर अनजाने में ही लेकिन मीडिया को दे दी है. अमीषा पटेल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गदर 2’ के लिए भले ही शोर मचा रही हों, लेकिन अमीषा पटेल अचानक खुद को एक अजीब स्थिति में पाती हैं.

हाल ही में दिवंगत राजनेता अहमद पटेल (Politician Ahmed Patel) के बेटे फैजल पटेल (Faizal Patel) ने अपना जन्मदिन मनाया और सभी शुभकामनाओं के बीच अभिनेत्री अमीषा पटेल के ट्वीट ने सभी का ध्यान खींचा. जिस बात ने सभी को चौंका दिया, वो ये है कि फैजल ने अमीषा के ट्वीट पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कैसे प्रतिक्रिया दी. अमीषा पटेल ने ट्वीट किया था: “हैप्पी बर्थडे माय डार्लिंग @mfaisalpatel love uuuuu…आपका साल शानदार रहे.” जवाब में, फैसल ने लिखा: “थैंकू @ameesha_patel. मैं औपचारिक रूप से सार्वजनिक रूप से प्रस्ताव दे रहा हूं. मुझसे शादी करोगी?” संयोग से ये ट्वीट करते ही फैजल पटेल ने पोस्ट को डिलीट कर दिया. 

बता दें कि, हाल के दिनों में फैजल और अमीषा को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, लेकिन उन्होंने अभी तक सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में कुछ नहीं कहा है. फैजल, एक एस्टाब्लिश्ड बिजनेसमैन, की शादी पहले जैनब नेदौ पटेल से हुई थी, जिनकी मृत्यु 7 जून, 2016 को एक लंबे हार्ट और न्यूरोलॉजी से संबंधित बीमारी से जूझने के बाद हुई थी.

इस बीच, अमीषा के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो, अमीषा पटेल अगली बार सनी देओल की पीरियड ड्रामा ‘गदर 2’ में दिखाई देंगी. वो फिल्म में सकीना की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जिसमें उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं. अनिल शर्मा के जरिए निर्देशित, ‘गदर 2’ के 2022 में रिलीज होने की उम्मीद है. इससे पहले भी फिल्म ‘गदर’ के पहले हिस्से में भी अमीषा पटेल नजर आई थीं. इस फिल्म में अमीषा के कैरेक्टर का नाम ‘सकीना’ था. ये फिल्म 15 जून 2001 को बड़े पर्दे पर रिलीज की गई थी. उस समय इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. लोगों ने भी इसे बहुत पसंद किया था.