बॉलीवुड की सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं। कई बार ईशा इतनी ज्यादा बोल्ड फोटोज क्लिक करके शेयर कर देती हैं कि उन्हें देखकर फैंस पानी-पानी हो जाते हैं। वहीं कुछ दिन पहले ईशा गुप्ता ने हर हद को पार करके अपना ऐसा रूप फैंस को दिखा दिया था कि सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था। ईशा ने ये बोल्ड सेल्फी बाथरूम में खड़े होकर इस तरह से खींची थी कि तस्वीर को देखकर फैंस बेकाबू हो रहे थे।

मणिपुर आसियान के प्रवेश द्वार के रूप में उभरेगा: केंद्रीय मंत्री

सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से आग लगाने वाली ईशा गुप्ता ने कुछ दिन पहले एक सेल्फी बाथरूम में क्लिक की थी। तस्वीर में एक्ट्रेस अपने फोन से मिरर सेल्फी खींचते हुए दिखाई दी थीं। इस तस्वीर में ईशा गुप्ता इतनी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस लग रही थीं कि तस्वीर देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे थे।

ईशा गुप्ता इस तस्वीर में स्काईब्लू कलर के ट्राउजर के साथ ब्रालेट स्टाइल क्रीम कलर का टॉप पहना हुए नजर आईं। इस टॉप का गला इतना ज्यादा डीप था कि वो एक्ट्रेस के लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहा था। ईशा ने जैसे ही इस सेल्फी को सोशल मीडिया पर शेयर किया था तो उनका लुक देख फैंस ने ऐसे-ऐसे कमेंट किए कमेंट सेक्शन में आग लग गई।

मणिपुर आसियान के प्रवेश द्वार के रूप में उभरेगा: केंद्रीय मंत्री

'आश्रम 3' में ईशा गुप्ता ने ऐसा बोल्डनेस और हॉटनेस का तड़का लगाया कि रिलीज से पहले ही इसके स्क्रीनशॉट खूब वायरल हुआ थे। इस वेब सीरीज ने ना केवल रिलीज से पहले बल्कि रिलीज के बाद भी पॉपुलैरिटी में सारी हदें पार कर दी थीं। 'आश्रम 3' के बाद इस वेब सीरीज के चौथे सीजन का ऐलान भी हो गया है। जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।