अपनी तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने के लिए जानी जाने वाली फैशनिस्टा ईशा गुप्ता ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अवतार से सभी को हैरान कर दिया। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ईशा ने अपने बॉयफ्रेंड मैक ग्वालर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। 

ये भी पढ़ेंः जानिए कब रिलीज होगी जॉली एलएलबी-3, फिर आपको हंसाने आ रहा है ये सुपरस्टार


तस्वीर में ईशा एक शानदार नेकलाइन के साथ लैवेंडर ड्रेस में दिख रही थी। हालांकि नेटिजन्स के एक वर्ग ने भारत के बजाय एक अंग्रेजी लड़के को चुनने के लिए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। एक ने कहा कि अग्रेजों की दीवानी तो दूसरे ने लिखा, 'यह अच्छा है लेकिन अगर कोई इंडियन होता तो ज्यादा अच्छा लगता।

ये भी पढ़ेंः मोनालिसा ने हॉट अदाओं से लगा दी पानी में आग, स्वीमिंग पूल में बोल्ड लुक से मचाया 'तहलका'


बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप स्टेट्स का खुलासा किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए अपने रिलेशनशिप की ऑफिशयली अनाउंस की थी। ईशा गुप्ता ने बीते तीन साल से एक बिजनेसमेन को डेट कर रही हैं और कई बार अपने पार्टनर के साथ फोटो भी शेयर कर चुकी हैं।एक्ट्रेस इन दिनों स्पेन के बिजनेसमैन मैनुअल कैंपोस ग्वालर को डेट कर रही हैं। एमसी गॉलर रेस्तरां और कई प्रॉपर्टी के मालिक हैं। बता दें कि ईशा गुप्ता आखिरी बार  वेब सीरीज 'आश्रम 3' में नजर आई थीं। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने बाबा निराला के साथ इतने ज्यादा इंटीमेट और हॉट सीन्स दिए थे कि उनकी चर्चा खूब हुई। इस वेब सीरीज में ईशा के अलावा त्रिधा चौधरी के भी बोल्ड सीन्स ने लोगों को हैरान कर दिया था।