पॉप्युलर टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने 16 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, लेकिन इस दौरान सिंदूर भरी मांग और गले में लटके मंगलसूत्र से सबको चौंका दिया। एक्ट्रेस ने अपनी फोटो शेयर कर बताया है कि उन्होंने खुद से ही शादी कर ली है। इसमें वह मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लिखा कि मुझे खुद से प्यार है और मैं खुद से ज्यादा ईमानदार व्यक्ति की तलाश नहीं कर सकती। बता दें कि कनिष्का 'दिया और बाती हम', 'पवित्र रिश्ता' और 'देवी आदिशक्ति' टीवी सीरियल के जरिए फेमस हुईं थीं। 

ये भी पढ़ेंः फिर कानूनी झमेले में फंसें सिंगर कम्पोजर राहुल जैन, कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने लगाया रेप का आरोप


एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट कर उसमें लिखा कि मैंने खुद से तभी शादी कर ली थी जब मैंने अपने सभी सपने पूरे किए और मैं खुद के साथ प्यार में हूं। मुझे सभी सवालों के जवाब मिल रहे हैं और मुझे कभी किसी आदमी की जरूरत नहीं है। मैं अकेले बहुत खुश हूं और इस अकेलेपन में मेरे साथ गिटार है। मैं मजबूत हूं, ताकतवर हूं। शिव और शक्ति सब मेरे अंदर है। थैंक्यू। वहीं दूसरे में उन्होंने कैप्शन लिखा, फेसबुक हैकर जिन्हें मेरे खुद से शादी करने पर दिक्कत है और मुझे सजा देना चाहते हैं वह मेरे फेसबुक, फ्रेंड्स और फैन्स से दूर रहे। तेरी हर भूल में कहीं हम भी शामिल हैं गुनहगारों में।

ये भी पढ़ेंः ईशा गुप्ता ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शेयर की हॉट फोटो, यूजर ने लिखा- 'अंग्रेजों की गुलाम'


हाल ही में एक इंटरव्यू में कनिष्का ने बताया था कि डेली सोप की अनिश्चिचतता की वजह से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भरोसा खो दिया है। उन्होंने कहा था, मैंने कई टीवी शोज किए। कई म्यूजिव वीडियोज और कमर्शियल्स किए। मेरे हाथ में कई सारे ऑफर्स भई थे लेकिन जब मुझे लगा कि 3 महीने चलने के बाद भी इन टीवी शोज की कोई गारंटी नहीं है। मुझे बॉलीवुड में नेपोटिज्म के बारे में पढ़कर बुरा लगता है। इसलिए मैंने हॉलीवुड में करियर बनाने का तय किया है। हालांकि मेरे पासअभी एक टीवी फिक्शन और एक डिजिटल सीरीज है लेकिन मैं कंफ्यूज हूं।