स्टार प्लस (Star Plus) पर प्रसारित होने वाले डांसिंग रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' (Dance Plus 5) में टॉप-10 में धमाकेदार एंट्री के बाद 'The Ace' क्रू सहित सभी डांसरों ने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन को धमाकेदार ट्रिब्यूट दिया। ट्रिब्यूट के दौरान डांसरों ने उनकी फिल्म के गानों पर परफॉर्म किया। इस हफ्ते अजय देवगन और काजोल अपनी फिल्म 'तानाजी' के प्रमोशन के लिए आए। डांसरों का परफॉर्मेंस इतना शानदार था कि अजय ने स्टैंडिंग ओेवेशन दिया साथ ही सभी की खूब तारीफ की। तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि आपलोगों की तारीफ करने के लिए मेरे पास अल्फाज नहीं हैं। Thanks you so much. इतना अच्छा परफॉर्म किया इतना अच्छा कोरियोग्राफ किया। Thanks you so much. इसके साथ ही काजोल ने भी डांसरों की खूब तारीफ की। ये ट्रिब्यूट अजय के लिए इस लिए भी खास था क्योंकि तानाजी अजय देवगन की 100वीं फिल्म है।


बता दें कि इस क्रू में चार कोरियोग्राफर हैं। ऑडिशन में क्रू के डांसर रोहन ने बताया ACE का फुलफॉर्म है Artist Creating Elements. इसमें हम सात स्टाइल Enclude करते हैं। इस क्रू को बनाने के लिए हमने 11 स्टेट और 14 सिटी में जा जाकर एक-एक कंटेस्टेंट को लाए हैं और क्रू को तैयार किया है। ऑडिशन में इनके परफॉर्मेंस से पहले एक वीडियो दिखाया गया था जिसमें इस क्रू के बनने की कहानी दिखाई गई। जिसमें रोहन पाल (Rohan Pal), रुबेन लामा (Reuben Lama) से मिले हैं और इस क्रू के लिए देशभर में घूम-घूम कर डांसरों को जोड़ते हैं।


इस दौरान वे देश के विभिन्न राज्यों में जाते हैं। इनकी सोच बेस्ट डांस क्रू बनाने का था। इस तरह इस क्रू में 11 राज्यों के डांसर जुड़ जाते हैं। इस क्रू की ये खासियत है कि इसमें भारत के अलग-अलग फ्लेवर के डांसर हैं। जो शो में इंडिया के सामने धमाल मचाएंगे। गौर हो कि रुबेन और रोहन कोरियोग्राफर भी हैं।
यह डांस प्लस का पांचवा सीजन है। शो में सुपर जज के तौर पर रेमो डिसूजा है। जबकि इस बार शो में चार कप्टनों को रखा गया है। बता दें कि शो में शक्ति के ना जुड़ने के चलते दो नए कैप्टन को जोड़ा गया है। इस बार शो में कैप्टन के तौर पर धर्मेश येलंडे, पुनीत पाठक, करिश्मा चौहान और सुरेश मुकुंद हैं। वहीं शो को राघव होस्ट कर रहे हैं।


अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360