चियान विक्रम तमिल सिनेमा के सबसे बड़े नामों में से एक है। उनकी बहुप्रतीक्षित Cobra film एक हफ्ते में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसी बीच आज Cobra film का Trailer रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर बेहद दिलचस्प लग रहा है और निश्चित रूप से आपको स्क्रीन से बांधे रखेगा। 'कोबरा' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें चियान विक्रम 25 अलग-अलग अवतारों में दिखाई देंगे। ट्रेलर को फैंस से भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

यह भी पढ़े : Horoscope Today 26 August: इन राशि वालों के लिए जोखिम का अंतिम दिन आज, इन राशि वालों को बिजनेस में


अजय आर ज्ञानमुथु द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म का हाल ही में टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसे भी दर्शकों का बढ़िया रिस्पांस मिला था। वहीं, अब फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ गया है, जो काफी शानदार लग रहा है। ट्रेलर में विक्रम के 25 लुक में से कुछ दिखाए भी गए हैं, जिनमें वह शानदार लग रहे हैं। फिल्म में चियान विक्रम एक मैथमेटिशियन का किरदार निभा रहे हैं, जिसे गणित में महारथ हासिल है। 

कोबरा में चियान विक्रम के अलावा श्रीनिधि शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं और पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके अलावा, मिया जॉर्ज, रोशन मैथ्यू, सरजानो खालिद, पद्मप्रिया, मोहम्मद अली बेग, कनिहा, मिरनालिनी रवि, मीनाक्षी और के.एस. रविकुमार भी फिल्म में सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म 31 अगस्त को तेलुगू, तमिल और हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े : भीषण सड़क हादसे में CM योगी के OSD की दर्दनाक मौत, पेड़ से जा टकराई तेज रफ्तार कार, पत्नी की हालत गंभीर

बता दें कि चियान विक्रम आखिरी बार कार्तिक सुब्बाराज के निर्देशन में बनी 'महान' में नजर आए और अब 'कोबरा' के साथ वह स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। वहीं, इसके बाद वह मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' में भी दिखाई देंगे। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, जयम रवि, तृषा, प्रकाश राज और शोभिता धूलिपाला भी शामिल हैं।