बिग बॉस 11 और 14 में भाग ले चुकीं अर्शी ख़ान की कोविड-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। अर्शी ने सोशल मीडिया के ज़रिए सूचना दी है और अपने सम्पर्क में आये सभी लोगों से जांच करवाने की अपील की है। अर्शी के कोविड-19 संक्रमित होने का खुलासा एयरपोर्ट जांच में हुआ। चिंता की बात यह है कि एयरपोर्ट का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिनमें वो फैन के साथ बिना मास्क के दिख रही हैं।

अर्शी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा- एयरपोर्ट अथॉरिटीज़ से मुझे अपनी कोविड रिपोर्ट्स अभी मिली हैं, जो 19 अप्रैल से एक दिन पहले ही हुआ था और मैं कोविड-19 पॉज़िटिव निकली हूं। कल से मुझे हल्के लक्षण भी हैं। हाल ही में जो लोग भी मेरे सम्पर्क में आये हैं, कृप्या सुरक्षा नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहें। अल्लाह आपकी रक्षा करे। अर्शी की इस पोस्ट पर उनके दोस्तों और फैंस ने जल्द सेहतमंद होने की दुआएं लिखी हैं।

हाल ही में अर्शी का एयरपोर्ट से एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो पैपराज़ी के सामने खड़े होकर फोटो खिंचवा रही हैं। इस बीच एक फैन उनके पास आकर सेल्फी लेता है और फिर अचानक उनके हाथ को किस कर लेता है। इस दौरान अर्शी और फैन दोनों ने ही मास्क नहीं लगाया हुआ था।

हालांकि, अर्शी ने एक वेबसाइट से बातचीत में फैन के इस व्यवहार पर हैरानी जताते हुए कहा था कि कोविड महामारी के समय में जब आप सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हों और कोई फैन आकर आपको किस कर दे तो बहुत चिढ़ होती है। मैं फैंस के प्यार की इज़्ज़त करती हूं, लेकिन उन्हें भी थोड़ा जिम्मेदार होना चाहिए।

अर्शी ख़ान ने बिग बॉस 14 में चैलेंजर के रूप में 66वें दिन एंट्री ली थी और 127वें दिन वो इविक्ट हो गयी थीं। इससे पहले अर्शी बिग बॉस 11 में नज़र आयी थीं। बिग बॉस में अर्शी की पारी काफ़ी धमाकेदार रही। उन्हें शो के सबसे हंगामेदार कंटेस्टेंट्स में माना जाता था।