बिग बॉस 16 वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान कंटेस्टेंट्स को जमकर लताड़ते हुए नजर आए. इसके साथ ही लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस काजोल बतौर गेस्ट बिग बॉस के मंच पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' का प्रमोशन करने के लिए पहुंची थीं. इसी दौरान काजोल ने अपने साथ 24 साल पहले हुए धोखे के बारे में बताया. काजोल ने सलमान खान से मस्ती भरे अंदाज में कहा, 24 साल पहले की बात है लेकिन मुझे अभी भी याद है. 

ये भी पढ़ेंः ज्योतिष के कहने पर सांप को जीभ दिखा रहा था किसान, फिर हुआ कुछ ऐसा, हर कोई रह गया हैरान

काजोल के साथ चीटिंग 

बिग बॉस 16 के मंच पर सालों बाद सलमान खान और काजोल एक साथ दिखाई दिए. सलमान खान काजोल से पुरानी फिल्म को लेकर बात करते हैं. सलमान कहते हैं- 'एक फिल्म थी जिसमें सीन था नजरें मिलाने वाला.' सलमान खान अपनी बात पूरी कर पाते इतने में ही काजोल कहती हैं, 'मैं ये कहना चाहती हूं 24 साल हो गए हैं लेकिन मुझे अभी भी याद है, चीटिंग-वीटिंग की थी ना वहां पर. मतलब कुछ गड़बड़ की थी, इसबार नो गड़बड़.' तभी सलमान अपनी सफाई में कहते हैं, 'नहीं, नहीं मेरी आंख में कुछ चला गया था.' 

ये भी पढ़ेंः नीतीश कुमार का नया प्लानः शराब का धंधा छोड़िए, सरकार आपके देगी इतने लाख रुपए

शाम को बनाया एंटरटेनिंग 

सलमान खान और काजोल ने बिग बॉस के मंच पर कई गेम्स खेले और अपनी बातों से दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट किया. साथ ही बिग बॉस 16 का वीकेंड का वार एपिसोड इस बार कुछ ज्यादा ही धमाकेदार रहा है. बिग बॉस के मंच पर टीना दत्ता , शालीन भनोट और सुम्बुल तौकीर के माता-पिता को दिखाई दिए.