टीवी का रियलिटी बिग बॉस सीजन 15 को लेकर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  एक तरफ जहां मेकर्स आने वाले इस शो को रोमांचकारी बनाने के लिए इसमें कई बदलाव कर चुके हैं तो इस शो को लेकर बड़ा अपडेट आया है जो शो के होस्ट से जुड़ा है।  'द खबरी' की ट्वीट के मुताबिक, बिग बॉस सीजन 15 सलमान के अवाला कोई और एक्टर इसे होस्‍ट करता हुआ नजर आने वाला है। 

ऑफिशियल ट्विटर पर बिग बॉस सीजन 15 को लेकर दो अपडेट शेयर किया है।  पहले ट्वीट में लिखा है कि #बिग बॉस15 अगस्‍त में वूट ऐप पर शुरू हो जाएगा.. शो में कॉमनर्स (आम लोग) कंटेस्‍टेंट बनकर आएंगे और उस दौरान एक और होस्ट होगा। 

बिग बॉस 15 अपने पहले छह हफ्तों को ओटीटी (वूट सेलेक्ट) पर स्ट्रीम करेगा जहां दर्शक वोट देंगे और तय करेंगे कि बीबी 15 के घर में कौन रहेगा, केवल 6-7 कॉमनर्स ही बीबी 14 में प्रवेश कर पाएंगे।  डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो कलर्स टीवी पर प्रीमियर होगा। 

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि सलमान खान इस बार इस शो हिस्सा नहीं बनेंगे और उनकी जगह एक्टर और बिग बॉस -13 के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला 'बिग बॉस ओटीटी' को होस्ट करेंगे।  वहीं कुछ रिपोर्ट में कहा गया कि फराह खान इस बार शो को होस्ट कर सकती हैं।  हालांकि अभी इस बारें में कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। 

बता दें कि हर बार इस शो के शुरू होने से पहले खबर आती है कि सलमान इस सीजन को होस्ट नहीं करेंगे।  लेकिन फिर सलमान ही होस्ट करते हुए नजर आते हैं।  अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।