'बिग बॉस' में एक ओर सिद्धार्थ शुक्ला को 'बिग बॉस' ने आसिम को धक्का देने पर दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया है। वहीं दूसरी ओर रश्मि देसाई शो में बुरी तरह घायल हो गई हैं। रश्मि देसाई को खींचातानी की वजह से चोट लग गई। यहां तक कि उनकी उंगली में फ्रैक्चर भी हो गया है। 

दरअसल, छह दिसंबर के टेलीकास्ट हुए एपिसोड में शहनाज, रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा के बीच बहस हुई। शेफाली और रश्मि ने माहिरा के होठों का मजाक उड़ाया तो वहीं शहनाज ने शेफाली के। इस दौरान रश्मि ने मजाक में कपड़े से एक गुड़िया बनाई थी। इस गुड़िया का नाम माही रखा था। खास बात है कि इस गुड़िया के होंठ बड़े बनाए थे। 

इस गुड़िया को बनाकर रश्मि देसाई माहिरा के होठों का मजाक उड़ाने लगीं। जिसमें उनका साथ शेफाली ने भी दिया। रश्मि गुड़िया को कुछ न कुछ कह रही थीं और माहिरा को कमेंट कर रही थीं। शहनाज को बुरा लगा और वह रश्मि से गुड़िया छीनने लगीं। इस दौरान रश्मि की उंगली मुड़ गई और उन्हें चोट लग गई।

रश्मि की हाथ की उंगली में फ्रैक्चर हुआ है। रश्मि के अलावा आसिम को भी एक टास्क के दौरान हाथ में लग गई थी। आसिम को माइनर फ्रैक्चर हुआ। रश्मि को चोट लगते ही अरहान और उनकी टीम के बाकी सदस्य भड़क उठे। यहां तक कि रश्मि शो छोड़ने की बात कहने लगीं। रश्मि ने बिग बॉस से भी बात की और अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की। 

इसके बाद रश्मि और माहिरा का झगड़ा भी हुआ। बात इतनी बढ़ गई कि सिद्धार्थ आए और माहिरा का हाथ पकड़कर उन्हें अंदर ले गए। रश्मि देसाई शो छोड़ती हैं या नहीं यह तो 'वीकेंड का वार' में पता चलेगा। इतना तो तय है घरवालों की सलमान 'वीकेंड का वार' में क्लास लगाएंगे। इसका खुलासा शो के खत्म हो जाने के बाद दिखाए गए प्रोमो में हुआ।