भोजपुरी सिनेमा के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन हो गया है। बॉलिवुड म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान और बासु चटर्जी के बाद भोजपुरी सिनेमा के बड़े म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का भी निधन हो गया है। खबर है कि सुबह 7 बजे घर पर उनका निधन हुआ। मुंबई के मीरा रोड पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। मिश्रा गाजीपुर (उत्तर प्रदेश) के रहने वाले थे।
धनंजय मिश्रा भोजपुरी सिनेमा के बड़े म्यूजिक डायरेक्टर थे। उन्होंने बॉलिवुड और टॉलिवुड फिल्मों के लिए भी काम किया था। मनोज तिवारी को बनाने में धनंजय की बड़ी भूमिका मानी जाती है। 'रिंकिया के पापा' गाना धनंजय ने ही कम्पोज किया था। भोजपुरी स्टार पवन सिंह के ज्यादातर गाने धनंजय ने ही कम्पोज किए थे। उनके निधन की खबर से फैंस को बड़ा झटका लगा है।
खबर है कि मिश्रा के मुंह से अचानक खून आने लगा था जिसके बाद उनकी मौत हो गई। सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। उनके निधन की खबर पर खेसारी लाल यादव पहुंचे वहीं काजल राघवानी, मनोज तिवारी, रवि किशन और धनंजय के करीबी संजय भूषण पटियाला ने भी उनको श्रद्धांजलि।
यह साल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बेहद दुखभरा साबित हो रहा है। बीते दिनों म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान के इंतकाल की खबर ने सबको बड़ा झटका दिया था। वाजिद खान को किडनी की समस्या था, गले में इनफेक्शन था और उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।