नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों फिल्म बेगम जान के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस सिलसिल में एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान विद्या बालन ने आमिर खान को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि एक बार आमिर खान के चलते उनका ईगो हर्ट हो चुका है। विद्या ने कहा कि आमिर खान के चलते मीडिया ने उन्हें एक झटके में इतो आमिर खान के सामने उन्हें मीडिया ने एक झटके में इग्नोर कर दिया था, यह बात वह कभी भूल नहीं पाती हैं ।

विद्या बताती हैं कि मैं किसी के फ्यूनरल पर गई थी, वहां मीडिया भी आई थी और मीडिया वाले फोटोग्राफर मेरी तस्वीरें ले रहे थे... क्योंकि उस समय मैं अकेली ऐक्टर थी जो वहां मौजूद थी। मैं लोगों से बातचीत कर रही थी। थोड़ी देर बाद वहां आमिर खान आए तो हड़कंप मच गया... जो मीडिया मेरे सामने थी वही मुझे धक्का देते हुए आमिर खान की ओर बढ़ गई। मुझे इस बात का बहुत धक्का लगा, मुझे लगा क्या मेरी कोई अहमियत नहीं है? मैं कभी भूल नहीं पाती हूं कि मीडिया ने आमिर खान के आने के बाद मुझे इग्नोर किया था।

विद्या आगे बताती हैं कि बाद में मुझे एहसास हुआ कि मीडिया ने मेरे साथ यह व्यवहार किसी गलत भाव से नहीं किया, वह तो अपना काम कर रहे थे। मैं समझ गई थी कि वहां पहुंचे आमिर खान मुझसे ज्यादा बड़े और सफल अभिनेता हैं और मीडिया का उनकी ओर जाना सामान्य सी बात है... लेकिन मैं वह घटना कभी भूल नहीं पाई। विद्या की मानें तो रोजमर्रा की लाइफ में कभी किसी बाद से निराश होने पर, जैसे किसी फिल्म के न चलने पर होने वाले डिप्रेशन पर या किसी तरह के मानसिक, शारीरिक अथवा आर्थिक नुकसान पर वह अकेले परेशान नहीं होती बल्कि वह अपनी परेशानी को अपने परिवार में पहले मां-पापा और बहन से और अब पति सिद्धार्थ से खुलकर कहती हैं।