अपने अटपटे बयानों और ट्वीट्स की वजह से चर्चाओं में रहने वाले कमाल राशिद खान के निशाने पर बाहुबली-2 मूवी आ गई है। इस फिल्म को देखने के बाद केआरके ने एक के बाद एक, कई ट्वीट्स किए। केआरके ने बाहुबली-2 को एक कार्टून मूवी बता दिया। इतना ही नहीं केआरके ने एसएसराजामौली को टैग करते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया है।

केआरके ने लिखा कि मैं फिल्म देखने थिएटर आया था ना कि कार्टून देखने। अपने ट्वीट्स में अपशब्दों का इस्तेमाल करने के लिए पहले भी विवादों में रह चुके केआरके ने लिखा कि फिल्म में दिखाया गया हर एक सीन हकीकत से कोसों दूर है। इसमें दिखाए गए इमोशन्स और मनोरंजन किसी कंप्यूटर गेम की तरह हैं। इतना ही नहीं केआरके ने लिखा कि यदि फिल्म मुगल-ए-आजम के डायरेक्टर आसिफ साहब ने यह फिल्म देखी होती तो वह निर्देशक राजामौली के घर जाकर उन्हें गोली मार देते।

केआरके ने लिखा कि बाहुबली 2 तो बाहुबली-1 की 10 फीसदी भी नहीं है, लेकिन उसकी हाइप इतनी बना दी गई कि पब्लिक मूर्ख बन गई और फिल्म को इतनी बड़ी ओपनिंग मिली। केआरके के निशाने पर बाहुबली के हीरो प्रभास भी रहे। उन्होंने लिखा कि अगर कोई हिंदी फिल्म निर्देशक प्रभास को ले रहा है तो वो सचमुच मूर्ख है। ये अलग बात है कि फिल्म और उसकी स्टारकास्ट पर भड़ास निकालने के बाद केआरके ने इस बात को माना कि फिल्म ने पहले दिन ही 119 करोड़ रुपये कमाकर इतिहास रच दिया है। गौरतलब है कि केआरके खुद को फिल्म समीक्षक भी बताते हैं और उनकी ऊल-जुलूल फिल्म समीक्षा को उनके फैंस चटखारे लेकर पढ़ते हैं।